जाह्नवी कपूर ने इस खास अंदाज में गुंजन सक्सेना को किया बर्थडे विश, बायोपिक में कार्गिल गर्ल का निभा रही हैं किरदार

By मेघना वर्मा | Published: August 31, 2019 07:32 PM2019-08-31T19:32:35+5:302019-08-31T19:32:35+5:30

गुंजन सक्सेना- द कार्गिल गर्ल फिल्म की कहानी लखनऊ और जॉर्जिया में शूट की गई है। इस फिल्म की शूटिंग काफी लम्बे समय से चल रही थी।

Janhvi Kapoor wish to Gunjan Saxena's on her birthday | जाह्नवी कपूर ने इस खास अंदाज में गुंजन सक्सेना को किया बर्थडे विश, बायोपिक में कार्गिल गर्ल का निभा रही हैं किरदार

जाह्नवी कपूर ने इस खास अंदाज में गुंजन सक्सेना को किया बर्थडे विश, बायोपिक में कार्गिल गर्ल का निभा रही हैं किरदार

Highlights'गुंजन सक्सेना-द कार्गिल गर्ल' फिल्म 13 मार्च 2020 में रिलीज होगी।शरण शर्मा के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो के द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म गुंजन सक्सेना-द कार्गिल गर्ल में दिखाई देने वाली हैं। रिसेंटली इसके पोस्टर रिलीज किए गए जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कार्गिल युद्ध के दौरान पूर्व एयर फोर्स पायलट गुंजन सक्सेना के बर्थडे पर जाह्नवी कपूर ने उन्हें स्पेशल तरीके से जन्मदिन की बधाई दी है। 

इंस्टाग्राम पर जाह्नवी कपूर ने गुंजन सक्सेना के साथ एक तस्वीर साझा की है। जो उस समय की है जब जाह्नवी कपूर अपने रोल के लिए गुंजन सक्सेना के साथ समय बिताया था और उनके कामों की बारिकियों को समझने की कोशिश की है। जाह्नवी कपूर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे गुंजन मैम, बहुत शुक्रिया मुझे हिम्मत और साहस देने के लिए, कड़ी मेहनत का सही मतलब बताने के लिए। आए हीरों हैं और लोगों के लिए प्रेरणा। आपकी कहानी से मुझमें विश्वास पैदा हुआ है उम्मीद है लोग आपसे प्रेरणा ले पाएंगे।'

इस फोटो में जाह्नवी कपूर पायलट के यूनिफॉर्म में दिख रही हैं। वहीं गुंजन सक्सेना उनके बगल में खड़ी है और उन्होंने भी नीले रंग का कुर्ता पहन रखा है। बता दें गुंजन सक्सेना- द कार्गिल गर्ल फिल्म की कहानी लखनऊ और जॉर्जिया में शूट की गई है। इस फिल्म की शूटिंग काफी लम्बे समय से चल रही थी। और सेट से जाह्नवी की फोटोज सामने आ रही थी। 

बता दें शरण शर्मा के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो के द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी और जाह्नवी कपूर दिखाई देंगे। जाहन्वी कपूर के पिता के किरदार में पंकज त्रिपाठी दिखाई देंगे। फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी। 

Web Title: Janhvi Kapoor wish to Gunjan Saxena's on her birthday

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे