बच्चा चाहती हैं एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर, सोशल मीडिया पर सरेआम कह डाली ये बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 9, 2020 11:00 AM2020-06-09T11:00:30+5:302020-06-09T11:00:30+5:30

बॉलीवुड (Bollywood) में फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) ने हाल ही में एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसके कैप्शन ने लोगों को कंफ्यूज कर दिया

janhvi kapoor jokes about wanting to have a kid | बच्चा चाहती हैं एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर, सोशल मीडिया पर सरेआम कह डाली ये बात

जाह्नवी कपूर को अब है बच्चे की चाहत (फाइल फोटो)

Highlights जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) ने हाल ही में एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया.पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा- 'यहां तुमको देख रही हूं, बच्चा.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी हैं। जाह्नवी की अब तक एक ही फिल्म फैंस के सामने पेश की गई है लेकिन अपनी एक ही फिल्म से जाह्नवी फैंस के दिलों में घर कर चुकी हैं। जाह्नवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।  लॉकडाउन में दिनों एक्ट्रेस अपने पिता और बहन के साथ खूबसूरत वक्त गुजार रही हैं। हाल ही में जाह्नवी ने कुछ ऐसा कहा है कि वह सुर्खियों में आ गई हैं।

 हाल में जाह्नवी सोशल मीडिया (Social Media) पर तब चर्चा में आ गईं, जब उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया और वो एक बात कुबूल कर ली, जिससे उनके फैंस हैरान हो गए।  जाह्नवी ने एक बच्चे की चाहत सोशल मीडिया के जरिए की है।

बॉलीवुड (Bollywood) में फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) ने हाल ही में एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा-  'यहां तुमको देख रही हूं, बच्चा'। अब अपने खूबसूरत तस्वीर के साथ लिखे इस कैप्शन ने लोगों को कंफ्यूज कर दिया और जब कुछ समझ नहीं आया तो सवाल जवाब भी शुरू हो गए।


इसके बाद जाह्नवी कपूर की इस पोस्ट पर डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की बेटी और उनकी बेस्टफ्रेंड तनीषा संतोषी ने लिखा, कौन बच्चा? क्या तुम बच्चा चाहती हो'। इस पर जाह्वी कपूर ने रेप्लाई किया, 'हां'।

हाल ही में जाह्नवी के घर में काम करने वाले तीन लोग कोरोना पॉजिटिव निकले थे। इसके बाद पूरे परिवार का टेस्ट हुआ था जो निगेटिव निकला था। साथ ही परिवार ने खुद को आइसोलेशन में रखा था।  वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्ववी जल्द हा कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में 'रूही आफ्जाना', 'गुंजन सक्सेना बायोपिक' और 'तख्त' शामिल हैं। 

 

Web Title: janhvi kapoor jokes about wanting to have a kid

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे