वीडियो: ...तो अलार्म नहीं, आइसक्रीम से जगती हैं जाह्नवी कपूर?

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 5, 2020 09:47 AM2020-02-05T09:47:26+5:302020-02-05T09:47:39+5:30

जाह्नवी कपूर 'दोस्ताना-2' की शूटिंग कर रही हैं। इसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन हैं। इसके अलावा जाह्नवी के पास 'रूही आफजा', 'तख्त', 'द करगिल वार' और 'मिस्टर लेले' में भी दिखेंगी।

janhvi kapoor friend offers an ice cream to wake her up | वीडियो: ...तो अलार्म नहीं, आइसक्रीम से जगती हैं जाह्नवी कपूर?

वीडियो: ...तो अलार्म नहीं, आइसक्रीम से जगती हैं जाह्नवी कपूर?

Highlightsजाह्नवी कपूर हाल में अपनी छोटी बहन खुशी कपूर से मिलने के लिए न्यूयॉर्क गई थीं.यहां से एक विडियो उनका सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

जाह्नवी कपूर हाल में अपनी छोटी बहन खुशी कपूर से मिलने के लिए न्यूयॉर्क गई थीं. वहां से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इसमें जाह्नवी गहरी नींद में सो रही हैं. उनकी सहेलियां उन्हें जगाने के लिए एक अजीब तरकीब अपनाती हैं.

पता है, वह तरकीब क्या है? आइस्क्रीम दिखाना! जी हां, जाह्नवी को जगाने के लिए उनकी सहेलियां आइसक्र ीम के साथ वहां पहुंचते हैं और फिर होता ये है कि नींद में सोईं जाह्नवी तुरंत उठ बैठती हैं और आइसक्र ीम खाना शुरू कर देती हैं. सहेलियां हंस पड़ती हैं.

उनकी यह तस्वीर शेयर कर लिखा गया है, ''कुछ लोग नींद से उठने के लिए अलार्म का प्रयोग करते हैं, मैं आइसक्र ीम...'' वैसे, ये पोस्ट मस्ती में किया गया है. जाह्नवी अभी 'दोस्ताना 2' की शूटिंग कर रही हैं. इसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन हैं. इसके अलावा जाह्नवी के पास 'रूही आफ्जा', 'तख्त', 'गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल' और 'मिस्टर लेले' जैसी फिल्में भी हैं.

Web Title: janhvi kapoor friend offers an ice cream to wake her up

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे