अप्रैल के इस दिन पर्दे पर पेश होगी जाह्नवी कपूर की 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल', रिलीज डेट आई सामने

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 17, 2020 03:17 PM2020-02-17T15:17:47+5:302020-02-17T15:17:47+5:30

फिल्म में जाह्नवी कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी लीड रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म इंडियन एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना की बॉयोपिक है।

janhvi kapoor film gunjan saxena the kargil girl to be release on 24 april | अप्रैल के इस दिन पर्दे पर पेश होगी जाह्नवी कपूर की 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल', रिलीज डेट आई सामने

अप्रैल के इस दिन पर्दे पर पेश होगी जाह्नवी कपूर की 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल', रिलीज डेट आई सामने

Highlightsबॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को फिर से पर्जे पर देखने के लिए फैंस बेकरार हैं। जाह्नवी ने धड़क फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को फिर से पर्जे पर देखने के लिए फैंस बेकरार हैं। जाह्नवी ने धड़क फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी, इस फिल्म के बाद से वह किसी भी फिल्म में नजर नहीं आईं। लेकिन अब जाह्नवी जल्द नई फिल्म में नजर आने वाली हैं। जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' की रिलीज डेट सामने आ गई है।

शरण शर्मा द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर ये फिल्म बन रही है। ये फिल्म 24 अप्रैल को पर्दे पर पेश की जाएगी। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी लीड रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म इंडियन एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना की बॉयोपिक है।

गुंजन सक्सेना 199 में युद्ध में प्रवेश करने वाली पहली महिला लड़ाकू विमान चालकों में से एक थीं। इस फिल्म में जाह्नवी एयरफोर्स की वर्दी पहने युद्ध करते फैंस को नजर आने वाली हैं। फिल्म का पोस्टर पहले रिलीज हो चुका है। इसको फैंस ने जमकर पसंद किया था। फिल्म के लिए जाह्नवी के लुक्स में काफी बदलाव किए गए हैं। 


इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए 7 से 8 किलो वजन भी बढाया है। ये जान्हवी के लिए थोड़ा टफ था क्योंकि वो काफी फिटनेस और डाइट कॉन्सियस हैं।

कौन हैं गुंजन सक्सेना


गुंजन सक्सेना को भारत की पहली लड़ाकू महिला होने का गौरव मिला है। उन्होंने 1999 की कारगिल लड़ाई में अपनी जान की परवाह न करते हुए अपने कई साथियों की जान बचाई थी। गुंजन को उनकी बहादुरी के लिए सुर्यवीर अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है।

Web Title: janhvi kapoor film gunjan saxena the kargil girl to be release on 24 april

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे