इमोशन और रोमांस का तड़का है जाह्नवी और ईशान की 'धड़क', ट्रेलर हुआ रिलीज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 11, 2018 12:26 PM2018-06-11T12:26:41+5:302018-06-11T12:31:35+5:30

फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। रोमांस से भरा धड़क का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है।ट्रेलर में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर का प्यार ओर इमोशन देखने को मिल रहे हैं।

janhvi and ishaan khatters starrer dhadak movie trailer out | इमोशन और रोमांस का तड़का है जाह्नवी और ईशान की 'धड़क', ट्रेलर हुआ रिलीज

इमोशन और रोमांस का तड़का है जाह्नवी और ईशान की 'धड़क', ट्रेलर हुआ रिलीज

मुंबई, 11 जून: फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। रोमांस से भरा धड़क का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर का प्यार ओर इमोशन देखने को मिल रहे हैं। 

दोनों एक साथ ट्रेलर में बेहद खूबसूरत भी नजर आ रहे हैं। जाह्नवी जहां एक दम देसी लुक में नजर आ रही हैं तो वहीं ईशान दीवानों वाले रूप में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में दोनों की डायलॉग डिलीवरी भी बेहद शानदार है। वहीं, इससे पहले फिल्म के पोस्टर्स ने सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचाई थी। वहीं, फिल्म की कहानी राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित है। ट्रेलर में आशुतोष राणा का जबरदस्त रूप देखने को मिल रहा है। फिल्म के कई सीन फैंस के रोंगटे खड़े कर देने वाले हैं। पहले सीन से लेकर लास्ट सीन तक ट्रेलर फैंस को बांधे रखेगा।

करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस की गई इस फिल्म में जाह्नवी, ईशान खट्टर के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगी। वहीं,  फिल्म का निर्माण शशांक खेतान द्वारा किया गया है। फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर, अपूर्व मेहता और जी स्टूडियो मिलकर कर रहे हैं। हिंदी दर्शको के हिसाब से फिल्म में कुछ बदलाव भी किए गए हैं। 'धड़क' की बात करें तो ये मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है। ये  फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी।

Web Title: janhvi and ishaan khatters starrer dhadak movie trailer out

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे