घर में बंद जाह्नवी इस खास चीज को कर रही हैं बेहद मिस

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 24, 2020 08:05 AM2020-03-24T08:05:44+5:302020-03-24T08:05:44+5:30

जाह्नवी इन दिनों घर पर ही रह रही हैं. यह समय उन्हें रास नहीं आ रहा है. वह शूटिंग और सेट को काफी मिस कर रही हैं.

Jahnavi Kapoor is doing the set in Miss | घर में बंद जाह्नवी इस खास चीज को कर रही हैं बेहद मिस

घर में बंद जाह्नवी इस खास चीज को कर रही हैं बेहद मिस

Highlightsजाह्नवी कपूर साल 2018 में फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करने के बाद से लगातार कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी जाह्नवी खाली समय में पेंटिंग भी कर रही हैं

जाह्नवी कपूर साल 2018 में फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करने के बाद से लगातार कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. उनके काम की रफ्तार को दुनियाभर में फैले कोरोना संक्रमण ने रोक दिया है. जाह्नवी इन दिनों घर पर ही रह रही हैं.

यह समय उन्हें रास नहीं आ रहा है. वह शूटिंग और सेट को काफी मिस कर रही हैं. इसका खुलासा खुद जाह्नवी ने किया है. उन्होंने कहा, ''मैंने हमेशा से कैमरे के सामने रहने का सपना देखा था. जब भी मैं सेट पर होती हूं तब मुझे लगता है कि मैं इससे अधिक किसी भी बारे में नहीं सोच सकती हूं.

इस दौरान मैं सबसे अधिक खुश और सतर्क रहती हूं. अब ऐसे दिन आए हैं जब मुझे दस घंटे सोने के लिए मिल रहे हैं लेकिन मैं थकी हुई और हतोत्साहित महसूस कर रही हूं.'' जाह्नवी खाली समय में पेंटिंग भी कर रही हैं.

Web Title: Jahnavi Kapoor is doing the set in Miss

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे