200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडीज को मिली अंतरिम जमानत, जानिए कब होगी अगली सुनवाई

By मनाली रस्तोगी | Published: September 26, 2022 11:02 AM2022-09-26T11:02:54+5:302022-09-26T11:03:54+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को अंतरिम जमानत मिल गई है। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक ने जमानत याचिका पर ईडी से जवाब मांगा।

Jacqueline Fernandez granted interim bail in Sukesh Chandrashekhar case | 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडीज को मिली अंतरिम जमानत, जानिए कब होगी अगली सुनवाई

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडीज को मिली अंतरिम जमानत, जानिए कब होगी अगली सुनवाई

Highlightsसुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज को अंतरिम जमानत मिल गई है।अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक ने जमानत याचिका पर ईडी से जवाब मांगा।फर्नांडीज के वकील के अनुरोध पर कोर्ट ने एक्ट्रेस को 50 हजार रुपये के मुचलके पर अंतरिम जमानत दी।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज सोमवार को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुईं। फर्नांडीज को सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अदालत ने तलब किया था। हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जैकलीन फर्नांडीज को एक आरोपी के रूप में नामित करते हुए मामले में अपना दूसरा पूरक आरोप पत्र दायर किया था। फिलहाल, जैकलीन फर्नांडीज को अंतरिम जमानत मिल गई है। 

अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक ने जमानत याचिका पर ईडी से जवाब मांगा। तब तक उनकी नियमित जमानत अदालत में लंबित है। फर्नांडीज के वकील के अनुरोध पर कोर्ट ने एक्ट्रेस को 50 हजार रुपये के मुचलके पर अंतरिम जमानत दी। वहीं, 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुनवाई की अगली तारीख 22 अक्टूबर है। पिछले हफ्ते दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने फर्नांडीज से 7 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी।

 

यह दूसरी बार था जब एक्ट्रेस को मामले में उनकी कथित भूमिका के लिए दिल्ली पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था। चंद्रशेखर के साथ उनकी दोस्ती जनवरी 2021 में व्हाट्सएप पर शुरू हुई और वह चेन्नई और अन्य स्थानों के एक प्रसिद्ध होटल में कई मौकों पर गुपचुप तरीके से मिली थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जैकलीन फर्नांडीज ने अधिकारियों को पूछताछ के दौरान यह बताया था।

Web Title: Jacqueline Fernandez granted interim bail in Sukesh Chandrashekhar case

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे