Jack & Dil Trailer: अरबाज खान ने शुरू की वाइफ की जासूसी, शक है किसी से है अफेयर

By विवेक कुमार | Published: October 10, 2018 12:58 PM2018-10-10T12:58:06+5:302018-10-10T13:12:08+5:30

"जैक एंड दिल" के इस ट्रेलर में ऐसे कई सीन है जो आपको हंसाते हैं। फिल्म 2 नंवम्बर को रिलीज होगी।

Jack & Dil trailer out, starring Amit Sadh, Arbaaz Khan and Sonal Chauhan | Jack & Dil Trailer: अरबाज खान ने शुरू की वाइफ की जासूसी, शक है किसी से है अफेयर

Jack & Dil Trailer: अरबाज खान ने शुरू की वाइफ की जासूसी, शक है किसी से है अफेयर

मुंबई,10 अक्टूबर: अरबाज खान और सोनल चौहान की फिल्म "जैक एंड दिल" का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म के इस ट्रेलर की शुरुआत अरबाज खान से होती है जिसे शक है कि उसकी वाइफ का अफेयर किसी से चल रहा है। जिसे कन्फर्म करने के लिए वह अपनी पत्नी के पीछे एक जासूस (अमित साध)  लगाता है।

लेकिन जासूसी के दौरान अमित साध को सोनल से प्यार हो जाता है। लेकिन बाद में दोनों को लगता है कि सोनल का अफेयर किसी और से है।"जैक एंड दिल" के इस ट्रेलर में ऐसे कई सीन है जो आपको हंसाते हैं। फिल्म 2 नंवम्बर को रिलीज होगी।

"जैक एंड दिल" को सचीन पी करंडे है जिनकी अब तक पेबैक (2010), विकल्प (2011), कोटा जंक्शन (2015) फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। अगर अरबाज के पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो इन दिनों उनका नाम जॉजिया एंड्रियनी से जोड़ा जा रहा है। कयास लगाए जा रहे है कि मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज जॉर्जिया के साथ अपनी नई पारी की शुरुआत कर सकते हैं।  

कहा जा रहा है अरबाज इन दिनों जार्जिया को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे के बाद समय बिताते हुए देखा गया है। जॉर्जिया इटली से ताल्लुक रखती हैं। 

Web Title: Jack & Dil trailer out, starring Amit Sadh, Arbaaz Khan and Sonal Chauhan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे