Jabariya Jodi Box Office Collection Day 1: बेहद धीमी है 'जबरिया जोड़ी' की शुरुआत, पहले दिन की मात्र इतने करोड़ की कमाई

By मेघना वर्मा | Published: August 10, 2019 09:04 AM2019-08-10T09:04:58+5:302019-08-10T09:04:58+5:30

'जबरिया जोड़ी' फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा पूरी कोशिश करते है कि अपने अंदर देसिपन ला सके मगर वह फेल हो गए हैं। बिहारी एक्सेंट में डायलॉग बोलने की उन्होंने बहुत मेहनत लेकिन आप उनसे कनेक्ट नहीं कर पाते है।

Jabariya Jodi Box Office Collection Day 1: Sidharth Malhotra , Parineeti Chopra movie early estimate | Jabariya Jodi Box Office Collection Day 1: बेहद धीमी है 'जबरिया जोड़ी' की शुरुआत, पहले दिन की मात्र इतने करोड़ की कमाई

Jabariya Jodi Box Office Collection Day 1: बेहद धीमी है 'जबरिया जोड़ी' की शुरुआत, पहले दिन की मात्र इतने करोड़ की कमाई

Highlightsजबरिया जोड़ी फिल्म बिहार के पकड़वा विवाह पर बनी है।जबरिया जोड़ी फिल्म को लोगों का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। बिहार के पकड़वा विवाह पर बनी इस कहानी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ धमाल नहीं मचाया। फिल्म की कमाई बेहद धीमी है। प्रशांत सिंह के डायरेक्शन में बनी फिल्म जबरिया जोड़ी के रिप्यू भी ठीक-ठाक ही रहे हैं। 

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो पहले दिन जबरिया जोड़ी ने 8-10 प्रतिशत की ही कमाई की है। आंकड़ो की बात करें तो फिल्म ने कुछ 3-4 करोड़ रुपये की कमाई की है। बालाजी टेलीफिल्म्स की इस कहानी में लोगों को जो शिकायत सबसे ज्यादा रही है वह सिद्धार्थ और परिणीति की एक्टिंग से हैं। 

वहीं क्रिटिक्स की ओर से भी फिल्म को कुछ खास रेटिंग नहीं मिली है। फिल्म की कहानी बिहार में हो रहे पकड़वा विवाह पर आधारित है। इस प्रथा के अनुसार लड़के को किडनैप करके जबरन उसकी शादी करा दी जाती है। फिल्म का सब्जेक्ट चर्चा में था उम्मीद लगाई जा रही थी कि फिल्म को मजाकिया अंदाज में गहरे विषय पर प्रहार करेगी। मगर ऐसा कुछ भी होता नहीं दिखता है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा पूरी कोशिश करते है कि अपने अंदर देसिपन ला सके मगर वह फेल हो गए हैं। बिहारी एक्सेंट में डायलॉग बोलने की उन्होंने बहुत मेहनत लेकिन आप उनसे कनेक्ट नहीं कर पाते है। उनके मुंह से हर डायलॉग जबरदस्ती का लगता है। इस फिल्म के लिए वो मिसफिट है।

अंत तक आते-आते फिल्म एक  लव स्टोरी बन जाती है जिसकी वजह से आप कनेक्ट नहीं कर पाते है। यही फिल्म की सबसे बड़ी प्रॉब्लम है। फिल्म में कुछ वन लाइनर डायलॉग है। कुछ तो फनी है लेकिन कुछ बहुत बोझिल है।

ओवर आल फिल्म की कहानी बहुत  बिखरी हुई। इसके साथ  मिसफिट कास्टिंग की वजह फिल्म सब्जेक्ट के साथ न्याय नहीं करती। फिल्म जबरिया जोड़ी ना तो इतने गंभीर मुद्दे को ढंग से दिखा पाती है न ही कॉमिडी का डोज दे पाती है।

Web Title: Jabariya Jodi Box Office Collection Day 1: Sidharth Malhotra , Parineeti Chopra movie early estimate

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे