14 साल की उम्र में ही ईशान खट्टर ने किया था पहला 'किस', लेकिन जाह्नवी ने दिया ये जवाब

By विवेक कुमार | Published: July 23, 2018 02:14 PM2018-07-23T14:14:56+5:302018-07-23T14:14:56+5:30

'धड़क' मराठी भाषा की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक है।

Ishaan khatter reveals that he first locked lips when he was only 14 years old | 14 साल की उम्र में ही ईशान खट्टर ने किया था पहला 'किस', लेकिन जाह्नवी ने दिया ये जवाब

14 साल की उम्र में ही ईशान खट्टर ने किया था पहला 'किस', लेकिन जाह्नवी ने दिया ये जवाब

मुंबई, 23 जुलाई:जाह्नवी कपूर-ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है। दोनों ही स्टार्स ने जमकर धड़क का प्रमोशन भी किया था। शशांक खेतान के डायरेक्शन में बनी फिल्म धड़क की सक्सेस से जाह्नवी बेहद खुश है क्योंकि उनकी डेब्यू फिल्म है। हाल ही में इस फिल्म के कलाकार ईशान-जाह्नवी ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है।

अपने एक इंटरव्यू में जब ईशान से पूछा गया कि कौन सी उम्र में उन्होंने पहला किस किया था? जिसके जवाब में ईशान ने कहा- 14 साल की उम्र में उन्होंने पहला 'किस' किया था। वही जब जाह्नवी से ये सवाल किया गया तो पहले वो सोचने लगी और फिर मुस्कुराते हुए कहा कि उनके पापा बोनी कपूर ये इंटरव्यू देख सकते हैं इसलिए वो नहीं बता सकती। लेकिन जाह्नवी ने बताया कि हॉलीवुड एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो उनका क्रश हैं।

फैन्स के अलावा क्रिटिक्स को भी ये फिल्म काफी पसंद आई है।  धड़क ने तीन दिन में कुल कमाई 33.67 करोड़ की है।  

बता दें कि 'धड़क' की ज्यादातर शूटिंग राजस्थान में की गई है। धड़क मराठी भाषा की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक है। 4 करोड़ के बजट में बनी  सैराट ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 100 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फ़िलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि धड़क ज्यादा कमाई करेगी।

फिल्म धड़क की कहानी उदयपुर के रहने वाले मधुकर बागला (ईशान खट्टर) और पार्थवी सिंह ( जाह्नवी कपूर) की है जो एकदूसरे से बेइंतहा प्यार करता है। पार्थवी के पिता रतन सिंह एक ऊँची जाति के दबंग नेता हैं। जिनसे लोग खौफ खाते हैं। वो नहीं चाहते हैं कि मधुकर उनकी लड़की से प्यार करे। इसलिए वो उसे मारना चाहते हैं।

Web Title: Ishaan khatter reveals that he first locked lips when he was only 14 years old

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे