Video: 'धड़क' का इमोशनल सीन हुआ लीक, मां को याद करके रोती हुईं दिखीं जाह्नवी कपूर

By विवेक कुमार | Published: July 19, 2018 11:57 AM2018-07-19T11:57:04+5:302018-07-19T11:59:35+5:30

सैराट फिल्म का गाना 'झिंगाट' को फिल्म 'धड़क' में रिक्रिएट किया गया है। जिसे 59 मिलियन व्यूज मिले हैं।

Ishaan khattar and Jhanvi Kapoor starrer film Dhadak emotional scene leaked on social Media | Video: 'धड़क' का इमोशनल सीन हुआ लीक, मां को याद करके रोती हुईं दिखीं जाह्नवी कपूर

Video: 'धड़क' का इमोशनल सीन हुआ लीक, मां को याद करके रोती हुईं दिखीं जाह्नवी कपूर

मुंबई, 19 जुलाई: दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को रिलीज हो रही है। फिल्म को डायरेक्ट शशांक खेतान ने किया है। फिल्म में जाह्नवी के साथ ईशान खट्टर लीड रोल में हैं। वैसे ये फिल्म ईशान की दूसरी फिल्म है। अब जब कि फिल्म धड़क को रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकी है फिल्म का एक सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ये एक इमोशनल सीन है जिसमें जाह्नवी अपने घरवालों को और मां को याद करते हुए रो रही हैं। वहीं ईशान उन्हें दिलासा देते हुए कहते हैं कि सब ठीक हो जाएगा।

अगर आपने सैराट देखी होगी तो आपको मालूम चल गया होगा कि फिल्म के सेकंड हाफ के बाद दोनों एक्टर घर छोड़ कर दूसरे शहर भाग जाते हैं।

  

फ़िलहाल फिल्म धड़क का ये इमोशनल सीन काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों ही एक्टर्स की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिल रही है।

बता दें कि जाह्नवी ने अपने एक बयान में कहा था कि फिल्म की शूटिंग शुरू होने से ठीक एक दिन पहले मुझे रात भर नींद नहीं आई मैं एक सेकंड भी सो नहीं सकी थी। इसके साथ ही जाह्नवी  ने बताया कि उनकी फिल्म धड़क, सैराट पर आधारित है ये सिर्फ अडॉप्टेशन है, फिल्म के सीन अलग हैं, फिल्म का कोई भी सीन कॉपी नहीं हैं। 

बता दें कि फ‍िल्‍म मराठी फ‍िल्‍म 'सैराट' को नागराज मंजुले ने डायरेक्‍ट किया था और इसमें लीड रोल  रिंकू राजुगुरु और आकाश तोसर ने निभाया था। ये कहानी ऑनर किलिंग पर बेस्ड थी। वहीं ईशान और जाह्नवी की 'धड़क' की कहानी राजस्थानी बैकग्राउंड पर आधार‍ित है। दोनों के पेरेंट्स को उनका ये रिश्ता पसंद नहीं आता जिसके बाद वो राजस्थान से भागकर कोलकाता पहुंच जाते हैं।      


 
बता दें कि सैराट फिल्म का गाना 'झिंगाट' को फिल्म 'धड़क' में रिक्रिएट किया गया है। जिसे 59 मिलियन व्यूज मिले हैं। गाने में ईशान और जाह्नवी का जबरदस्त डांस है। गाने को अजय-अतुल ने अपनी आवाज दी है।   'धड़क' को करन जौहर ने प्रोड्यूस किया है। 

Web Title: Ishaan khattar and Jhanvi Kapoor starrer film Dhadak emotional scene leaked on social Media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे