आनंद ने मंडप में कुछ इस अंदाज में दुल्हन ईशा का किया स्वागत, भावुक हो गया हर कोई

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 13, 2018 09:09 AM2018-12-13T09:09:01+5:302018-12-13T09:09:01+5:30

आनंद और ईशा की शादी उनके घर एंटीलिया में संपन्न हुई है। इस शादी में बॉलीवुड , बिसनेस जगत से लेकर राजनीति तक के लोगों ने शिरकत की और ईशा को आशीर्वाद दिया।

isha ambani anand piramal wedding inside photo | आनंद ने मंडप में कुछ इस अंदाज में दुल्हन ईशा का किया स्वागत, भावुक हो गया हर कोई

आनंद ने मंडप में कुछ इस अंदाज में दुल्हन ईशा का किया स्वागत, भावुक हो गया हर कोई

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की आज (12 दिसबंर) महाराष्ट्र के टॉप रियल एस्टेट कंपनी के मालिक अजय पीरामल के इकलौते बेटे आनंद पीरामल से शादी हो गई है। आनंद और ईशा की शादी उनके घर एंटीलिया में संपन्न हुई है। इस शादी में बॉलीवुड , बिसनेस जगत से लेकर राजनीति तक के लोगों ने शिरकत की और ईशा को आशीर्वाद दिया।

ऐसे में ईशा और आनंद की छू जाने वाली फोटो  सोशल मीडिया पर छाई हुई है। दरअसल इस हाईप्रोफाइल शादी की सबसे खास बात यह सेलेब्स नहीं बल्कि वह छोटा सा पल था, जो सबको भावुक कर गया। वो पल था जब ईशा दुल्हन बनकर शादी के मंडप में दाखिल हुईं तो आनंद ने दोनों हाथ जोड़कर उनका स्वागत किया था ईशा ने भी उनके जुड़े हुए हाथों को अपनी हथेली में थाम लिया था।

आनंद और ईशा की ये फोटो हर किसी को प्रभावित कर रही है। खबर के अनुसार आनंद अपने मंडप में कार में मुंह छिपाते हुए शादी के मंडप में पहुंचे। लेकिन जब दुल्हे का चेहरा सामने आया तो चांद भी उसके सामने फीका था, वहीं ईशा अंबानी भी किसी अप्सरा सी खूबसूरत नजर आ रही थीं।

शादी समारोह मे शामिल होने के लिए अनुष्का शर्मा, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी और बेटे के साथ, मनीष मल्होत्रा, आमिर खान, किरण राव, प्रणव मुखर्जी और देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह सहित तमाम लोग पहुंचे हैं।

बता दें, मुकेश अंबानी का घर एंटीलिया फूलों से सजाया हुआ है। इससे पहले मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की उदयपुर में प्री वेडिंग पार्टी भी हुई थी। जिसमें देश-विदेश के कई सारे लोग शामिल हुए थे। 
 

Web Title: isha ambani anand piramal wedding inside photo

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे