विक्रांत मैसी के साथ क्या यह यामी गौतम की अगली फिल्म का लुक है?

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 31, 2019 03:38 PM2019-07-31T15:38:17+5:302019-07-31T15:38:17+5:30

वर्ष 2019 में ही अपनी पिछली फिल्म उरी में उन्होंने एक सख्त अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभाई थी, जिसमें उनके डायलॉग्स भी काफी कठिन थे।

Is this the look of Yami Gautam's next film with Vikrant Massey? | विक्रांत मैसी के साथ क्या यह यामी गौतम की अगली फिल्म का लुक है?

विक्रांत मैसी के साथ क्या यह यामी गौतम की अगली फिल्म का लुक है?

Highlightsयामी गौतम अब अपनी सभी आगामी फिल्मों में काफी मजेदार और दिलचस्प भूमिकाएं निभाने जा रही हैं शूटिंग के लिए फिल्म के जल्द ही फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।

यामी गौतम अब अपनी सभी आगामी फिल्मों में काफी मजेदार और दिलचस्प भूमिकाएं निभाने जा रही हैं और इससे वे काफी उत्साहित भी हैं। वर्ष 2019 में ही अपनी पिछली फिल्म उरी में उन्होंने एक सख्त अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभाई थी, जिसमें उनके डायलॉग्स भी काफी कठिन थे।

 उनकी इस भूमिका की प्रशंसकों से काफी सराहना भी मिली थी। हालांकि अब जो वे भूमिका अदा करने जा रही हैं, वह पिछली भूमिका से काफी अलग है। उनकी अगली फिल्म गिन्नी वेड्स सनी एक मजेदार रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें वे विक्रांत मैसी के ओपोजिट नजर आएंगी।

शूटिंग के लिए फिल्म के जल्द ही फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। इन सबके बीच उनकी एक दिलचस्प तस्वीर सामने आयी है। इसे इस फिल्म से सामने आया उनका पहला लूक माना जा रहा है। जैसा कि,शीर्षक से ही पता चलता है कि फिल्म का प्लॉट शादी से जुड़ा है और आकाशीय पन्ने की तरह हरे रंग की पोशाक में यामी दुल्हन की तरह आकर्षक लगती हैं।

हालांकि अभी ज्यादा कुछ सामने नहीं आया है, लेकिन पर्दे के पीछे की यामी की यह मुस्कुराती तस्वीर उनके दुल्हन अवतार के लिहाज से अकल्पनीय और आकर्षक है।अगर यह केवल उनके चरित्र की एक झलक है, तो हम इससे काफी प्रभावित हैं!    

Web Title: Is this the look of Yami Gautam's next film with Vikrant Massey?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे