आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड को डेट कर रहे हैं केएल राहुल, क्रिकेटर ने तोड़ी चुप्पी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 19, 2019 02:09 PM2019-08-19T14:09:46+5:302019-08-19T14:09:46+5:30

क्रिकेटर केएल राहुल अपनी निजी जिंदगी के कारण हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। अब क्रिकेटर ने अपने अफेयर पर चुप्पी तोड़ी है

Is KL Rahul dating Alia Bhatt's BFF Akansha Ranjan? Indian cricketer breaks his silence over link up rumours | आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड को डेट कर रहे हैं केएल राहुल, क्रिकेटर ने तोड़ी चुप्पी

आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड को डेट कर रहे हैं केएल राहुल, क्रिकेटर ने तोड़ी चुप्पी

क्रिकेट और बॉलीवुड अफेयर्स का नाता पुराना है। ऐसे में क्रिकेटर केएल राहुल अपनी निजी जिंदगी को लेकर आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में खबर आई थी कि क्रिकेटर एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को डेट कर रहे हैं। अब खबर आ रही है कि राहुल आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा को डेट कर रहे हैं। अब इस के एल राहुल ने अपनी चुप्पी चोड़ी है।

बॉम्बे टाइम्स की खबर के अनुसार केएल राहुल ने कहा है कि ये सभी चीजें अखबार में लिखी गई हैं, लेकिन मैं अखबार नहीं पढ़ता।इसीलिए मुझे इसके बारे में जानकारी नहीं है कि मेरे बारे में क्या लिखा जा रहा है। मैं अपनी निजी जिंदगी को निजी ही रखना चाहता हूं। इस वक्त मैं क्रिकेट साथ रिलेशन में हूं। 


राहुल से जब पूछा गया कि क्या वह सिंगल हैं कि नहीं तब उन्होंने कहा कि, "मुझे सच में नहीं पता. जब मैं पता लगा लूंगा, तब मैं आपको कॉल करूंगा और बताऊंगा। इतना ही नहीं कॉफी विद करण के प्रकरण पर भी का राहुल ने बात की है। उन्होंने कहा है कि इस पूरे प्रकरण ने मुझे हिलाकर रख दिया था। इस घटना के बाद मैं काफी गुस्से में भी था। बाद में मैंने समझा कि कुछ चीजें सेंसटिव होती हैं। आप कुछ भी कर लें कुछ लोग आप में बुराई ढूंढ ही लेते हैं।

आथिया के साथ इश्क की खबरें

इससे पहले  केएल राहुल का किसी भी एक्ट्रेस के साथ रिलेशन में नहीं रहे जिनका नाम उनके साथ जुड़ चुका है। लेकिन पता चलता है कि अथिया और राहुल प्यार में हैं, हालांकि वो पब्लिक अपीरियंस से बचते हैं। खबरों की मानें को फरवरी से दोनों की डेटिंग शुरू हुई है। दोनों की मुलाकात एक दोस्त के जरिए हुई है।उनकी कॉमन फ्रेंड आकांक्षा रंजन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर भी शेयर की थी। इस फोटो में आथिया और केएल राहुल साथ में नजर आए। फोटो इसी साल अप्रैल में शेयर की गई। जिसके बाद से ये खबर चर्चा में है। फिलहाल आथिया ने इस पर कुछ भी कहने से मना कर दिया है। 

Web Title: Is KL Rahul dating Alia Bhatt's BFF Akansha Ranjan? Indian cricketer breaks his silence over link up rumours

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे