नौकरानी से रेप केस में जेल की हवा खाने वाले इस एक्टर पर बनेगी फिल्म!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 18, 2019 11:20 AM2019-03-18T11:20:50+5:302019-03-18T11:21:13+5:30

अब शाइनी को फैंस एक अलग अंदाज में पर्दे पर देखेंगे। दरअसल एक्टर की बायोपिक अब पर्दे पर पेश की जाएगी।

Is a biopic on actor Shiney Ahuja's life producer Kumar Mangat's next project? | नौकरानी से रेप केस में जेल की हवा खाने वाले इस एक्टर पर बनेगी फिल्म!

नौकरानी से रेप केस में जेल की हवा खाने वाले इस एक्टर पर बनेगी फिल्म!


गैंगिस्टर और वो लम्हे जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा का मजवाने वाले एक्टर शाइनी आहूजा को भला कौन भूल सकता है। शाइनी ने एक से एक नायाब फिल्मों में काम किया है, लेकिन रेप केस में फंसने के बाद उनके करियर पर विराम लग लगा था। 

अब शाइनी को फैंस एक अलग अंदाज में पर्दे पर देखेंगे। दरअसल एक्टर की बायोपिक अब पर्दे पर पेश की जाएगी।
 करियर के पीक पर शाइनी आहूजा पर उनकी नौकरानी ने बलात्कार का आरोप लगाया जिसके बाद से उनका करियर खत्म हो गया था। एक्टर पर उनकी 18 साल की नौकरी ने रेप करने का आरोप लगाया था। पीड़िता ने दावा किया था एक्टर ने उसको अकेले में बुलाकर उसके साथ जबरदस्ती की थी।

हालांकि नौकरानी ने बाद में अपनी शिकायत वापस ले ली, लेकिन तब तक शाइनी आहूजा का करियर पूरी तरह से खत्म हो गया। अब खबरों की मानें तो शाइनी आहूजा की लाइफ पर बायोपिक बनने जा रही है। इस फिल्म में एक्टर के जीवन के हर एक पहलू को पर्दे पर पेश किया जाएगा।  

खास बात ये है कि इस फिल्म को प्रोड्यूसर कुमार मंगत पर्दे पर पेश कर रहे हैं।  डेक्कन क्रोनिकल के मुताबिक मंगत ने कहा है किप्रोड्यूसर को फिल्म बनाने के लिए शाइनी आहूजा की सहमति नहीं मिली है। इसलिए, वह इसपर अभी क्लियर कुछ नहीं कह सकते हैं।

Web Title: Is a biopic on actor Shiney Ahuja's life producer Kumar Mangat's next project?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे