Ind Vs New Zealand: टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के सवाल पर पूनम पांडे ने कहा- क्या फिर स्ट्रिप होने की बात कहूं?

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 20, 2021 09:18 AM2021-06-20T09:18:41+5:302021-06-20T09:22:21+5:30

पूनम पांडे अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बार उन्होंने भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के खेले जा रहे फाइनल को लेकर कुछ कहा है।

Ind Vs New Zealand WTC Final poonam pandey raction on strip again if india wins | Ind Vs New Zealand: टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के सवाल पर पूनम पांडे ने कहा- क्या फिर स्ट्रिप होने की बात कहूं?

पूनम पांडे ने WTC फाइनल पर कही ये बात (फोटो- इंस्टाग्राम)

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे खबरों में बने रहने हुनर जानती हैं। कई बार अपने वीडियो तो कई बार बयानों को लेकर वे अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। कोरोना संकट के दौर में वह जरूरतमंद लोगों की मदद भी करती रही हैं। हाल में उन्होंने मुंबई में फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के स्पॉट बॉयज के लिए अपने पति सैम बॉम्बे के साथ राशन भी बांटा। 

इस दौरान पूनम पांडे ने मीडिया से भी बात की और एक बार फिर कुछ ऐसा कह दिया जिसे लेकर अब चर्चा हो रही है। दरअसल एक पत्रकार ने उनसे भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल को लेकर सवाल पूछ दिया था।

WTC फाइनल पर पूनम पांडे ने दिया चौंकाने वाला जवाब

पूनम पांडे ने दरअसल जवाब देते हुए कहा- 'क्रिकेट चालू है। लोग क्रिकेट खेल रहे हैं? और अगर ऐसा हो रहा है क्या मुझे फिर से ये कहना चाहिए कि अगर भारतीय टीम की जीत होती है मैं फिर अपने कपड़े उतारूंगी? मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। मैं घर जाकर चेक करूंगी और संभव हुआ तो विवाद के बारे में सोचूंगी।' 

इस पर सैम बॉम्बे ने कहा कि क्या वो भी कपड़े उतार सकते हैं। इस पर पूनम पांडे ने मजाकिया लहजे में कहा- 'तुम कपड़े उतारना चाहते हो? इंडिया हार जाएगी, मत करना।'

बता दें कि पूनम का नाम पहले भी कई ऐसे विवादों में आता रहा है। साल 2011 में उनके ऐसे ही एक बयान ने खूब सुर्खियां बटोरी थी जब उन्होंने कहा था कि अगर भारत वर्ल्ड कप जीत जाता है तो वे भारतीय खिलाड़ियों के सामने अपने कपड़े उतारेंगी।

Web Title: Ind Vs New Zealand WTC Final poonam pandey raction on strip again if india wins

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे