रिलीज से पहले 'दे दे प्यार दे' में हुआ बदलाव, सेंसर बोर्ड की कैंची के बाद रकुल प्रीत का बदला अहम सीन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 16, 2019 08:41 AM2019-05-16T08:41:58+5:302019-05-16T08:41:58+5:30

सेंसर बोर्ड जब भी किसी फिल्म पर अपनी कैंची चलाता है तो चर्चा का विषय बन जाता है, इस बार सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशनकी कैंची अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे पर चली है

in de de pyaar de censor board replaces rakul preets alcohol bottle with bouquet | रिलीज से पहले 'दे दे प्यार दे' में हुआ बदलाव, सेंसर बोर्ड की कैंची के बाद रकुल प्रीत का बदला अहम सीन

रिलीज से पहले 'दे दे प्यार दे' में हुआ बदलाव, सेंसर बोर्ड की कैंची के बाद रकुल प्रीत का बदला अहम सीन

Highlightsअजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' को सेंसर बोर्ड ने यू/ए सर्टिफिकेट दे कर पास कर दिया है साथ ही कुछ सीन भी काटे हैंसेंसर बोर्ड ने दो सीन्स के डायलॉग पर भी कट लगाने को कहा।

 दे दे प्यार दे इसी शुक्रवार को पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म के रिलीज से पहले पहले अजय देवगन की फिल्म को सेंसर बोर्ड ने यू/ए सर्टिफिकेट दे दिया है।साथ ही फिल्म के कुछ सीन में बदलाव भी किया गया है।
 
फिल्म के गाने 'वड्डी शराबन' में रकुल के हाथ में व्हिस्की दिख रही है जिसको सेंसर बोर्ड ने हटाकर गुलदस्ता लगाने को कहा है। दरअसल इस गाने में एक्ट्रेस के साथ में शराब की बोतल दिखाई गई है।

इतना ही नहीं सेंसर बोर्ड ने दो सीन्स के डायलॉग पर भी कट लगाने को कहा। डायलॉग कुछ इस प्रकार है- परफार्मेंस बेटर होती है और मंजू जी के आलू ओ हो हो... वही अच्छे हैं... की ये सब झूठ है। यानि रिलीज से पहले फिल्म में अहम बदलाव सेंसर बोर्ड की ओर से कर दिए गए हैं।

कैसी है फिल्म 

 फिल्म 'दे दे प्यार दे' की कहानी आज के सिनेरियो से मैच करती हुई है। जिसमें प्यार करने वाले उम्र के अंतर को तवज्जो नहीं देते हैं। ये फिल्म 17 मई को पर्दे पर रिलीज हो रही है।अजय देवगन, तब्बू और रकुलप्रीत स्टारर 'दे दे प्यार दे' को फिल्म मेकर लव रंजन बना रहे हैं। वहीं फिल्म डायरेक्टर अकीव अली हैं। 
 

Web Title: in de de pyaar de censor board replaces rakul preets alcohol bottle with bouquet

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे