सुहाना खान के बाद अब इलियाना डिक्रूज़ ने अपनी बॉडी को लेकर लिखी बातें, गिनाई ये कमियां

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 3, 2020 10:19 AM2020-10-03T10:19:39+5:302020-10-03T10:19:39+5:30

इलिया डिक्रूज़ ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसके साथ उन्होंने लिखा है कि पहले उन्हें महसूस होता था कि उनके शरीर में बहुत सारी कमियां हैं। लेकिन अब वो ये मान चुकी हैं कि इन कमियों के साथ ही उनका शरीर खूबसूरत है।

ileana-dcruz-share-her-hot-bikini-photo-and-write- | सुहाना खान के बाद अब इलियाना डिक्रूज़ ने अपनी बॉडी को लेकर लिखी बातें, गिनाई ये कमियां

सुहाना खान के बाद अब इलियाना डिक्रूज़ ने अपनी बॉडी को लेकर लिखी बातें, गिनाई ये कमियां

Highlights शाहरुख ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान ने हाल ही में अपने रंग और हाइट को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था।इलियाना ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमें वो बहुत हॉट लग रही हैं।

शाहरु ख खान की बेटी सुहाना खान ने हाल ही में अपने रंग और हाइट को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट की काफी चर्चा हुई थी। सुहाना केबाद अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि वह ब्राउन हैं, लेकिन बहुत खुश हैं। सुहाना और चित्रांगदा के बाद अब इलियाना डिक्रूज ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है।

इलियाना ने लिखा है कि पहले उन्हें महसूस होता था कि उनके शरीर में बहुत सी कमियां हैं, लेकिन अब वह ये मान चुकी हैं कि इन कमियों के साथ ही उनका शरीर खूबसूरत है. इलियाना ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उसमें वह बहुत हॉट लग रही हैं। वह एक शिप पर खड़ी हैं और उन्होंने ब्लैक कलर की मॉनोकनी पहनी हुई है।

 इलियाना ने लिखा, ''मुझे हमेशा इस बात की चिंता रहती थी कि मैं कैसी दिखती हूं, मुझे चिंता थी कि मेरे हिप्स बहुत चौड़े हैं, मेरी जांघें भी बहुत भद्दी हैं, मेरी कमर पर्याप्त पतली नहीं है, मेरा पेट फ्लैट नहीं है, मेरे हाथ बहुत बड़े हैं, नाक बिल्कुल सीधी नहीं है, होंठ ठीक नहीं हैं। मुझे चिंता थी कि मैं पर्याप्त लंबी नहीं हूं, बहुत सुंदर नहीं हूं, बहुत मजाकिया नहीं हूं, ज्यादा स्मार्ट नहीं हूं।

मुझे यह एहसास नहीं था कि मैं परफेक्ट होने के लिए नहीं बनी, मैं तो इन कमियों के साथ खूबसूरत बनी हूं. अलग, यूनीक.... हर दाग और हर कमी मुझे मैं बनाती है। इसलिए मैंने ख़ुद रोक लिया। मैंने दुनिया के हिसाब से खुद को सुंदर बनाने की कोशिश बंद कर दी. मैंने ख़ुद को इसमें फिट करने की कोशिश बंद कर दी।

इलियाना तेलगु की जानी-मानी अभिनेत्रीयोँ में से एक हैं।  इलियाना अपने छोटे से बॉलीवुड करियर में दर्शकों को अपने अभिनय से दीवाना बना चुकीं हैं।  इलियाना को बॉलीवुड में पहला ब्रेक अनुराग बासु ने अपनी फिल्म बर्फी से दिया।  बर्फी साल 2012 की जबरदस्त हिट रही।  इस फिल्म में दर्शकों को इलियाना का मासूम अंदाज बेहद पसंद आया। इलियाना को इस फिल्म के  लिए फिल्म फेयर का बेस्ट फीमेल डेब्यू  पुरूस्कार भी दिया गया।

 

Web Title: ileana-dcruz-share-her-hot-bikini-photo-and-write-

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे