बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद उदास नहीं हैं इलियाना, बोलीं-रिलेशनशिप में बिताए समय से खुश हूं

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: November 20, 2019 08:15 AM2019-11-20T08:15:06+5:302019-11-20T08:15:06+5:30

पिछले दिनों एक इंटरव्यू में अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने बताया था कि अमेरिकी फोटोग्राफर एंड्रयू निबोन से ब्रेकअप के बाद वह बुरी तरह टूट गई थीं।

ileana dcruz opens up about break up with andrew kneebone | बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद उदास नहीं हैं इलियाना, बोलीं-रिलेशनशिप में बिताए समय से खुश हूं

बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद उदास नहीं हैं इलियाना, बोलीं-रिलेशनशिप में बिताए समय से खुश हूं

Highlightsइलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी फिल्म 'पागलपंती' के प्रमोशन में बिजी हैं.कुछ महीनों पहले ही इलियाना के ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्र्यू नीबोन से ब्रेकअप की खबरें भी सामने आईं थी.

इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी फिल्म 'पागलपंती' के प्रमोशन में बिजी हैं. कुछ महीनों पहले ही इलियाना के ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्र्यू नीबोन से ब्रेकअप की खबरें भी सामने आईं थी. ऐसे में उन्हें फिल्मों के अलावा पर्सनल लाइफ के जुड़े सवालों का जवाब भी देना पड़ रहा है.

हाल में एक प्रमोशनल इंटरव्यू में इलियाना ने एक पर्सनल सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वह अपने रिलेशनशिप को लेकर किसी के प्रति जवाबदेह नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें किसी से कोई शिकायत नहीं है और वह रिलेशनशिप में बीते पलों को लेकर बहुत खुश हैं. इलियाना ने कहा, ''मैंने हमेशा अपने रिलेशन को स्पॉटलाइट से दूर रखा क्योंकि यह दूसरे के लिए अच्छा नहीं है. अभी मैं इतना कह सकती हूं कि एंड्र्यू के साथ जो अनुभव आए वे मुझे पसंद हैं.

हमने जितना भी समय साथ में बिताया उसने मुझे एक इंसान के तौर पर बड़ा बनाया है. अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मैं अपने परिवार के अलावा किसी के प्रति जवाबदेह नहीं हूं.'' रिश्ता टूटने की वजह पूछने पर उन्होंने साफ कहा कि इस पर बात करने का यह सही समय नहीं है.

Web Title: ileana dcruz opens up about break up with andrew kneebone

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे