व्हाइट बिकिनी में इलियाना ने बिखेरे हुस्न के जलवे, फोटो में देखें उनका सेक्सी अवतार

By मेघना वर्मा | Published: July 27, 2019 09:38 AM2019-07-27T09:38:13+5:302019-07-27T09:38:13+5:30

इलियाना के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही एक्ट्रेस फिल्म पागलपंती में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला भी होंगे।

Ileana D'Cruz hot bikini photo goes viral | व्हाइट बिकिनी में इलियाना ने बिखेरे हुस्न के जलवे, फोटो में देखें उनका सेक्सी अवतार

व्हाइट बिकिनी में इलियाना ने बिखेरे हुस्न के जलवे, फोटो में देखें उनका सेक्सी अवतार

Highlightsइलियाना डिक्रूज को उनकी फिल्म बर्फी के लिए काफी सराहना मिली थी। इलियाना आखिरी बार अजय देवगन की फिल्म रेड में नजर आई थीं।

इलियाना डिक्रूज बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्होंने कम समय में अपना नाम कमा लिया है। फटा पोस्टर निकला हीरो, रेड या बर्फी उनकी एक्टिंग की तारीफ करते लोग नहीं थकते। सिर्फ यही नहीं इलियाना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। रिसेंटली उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट अवतार में फोटो शेयर की है। 

इस फोटो में इलियाना सफेद रंग की बिकिनी में दिख रही हैं। उनकी परफेक्ट बिकनी बॉडी इस तस्वीर को और भी खूबसूरत बना रही है। इस फोटो में इलियाना समुद्र के बीचों-बीच क्रूज में दिखाई दे रही हैं। 

इलियाना का ये सेक्सी अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इलियाना अक्सर ही अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। कई बार अपने पार्टनर एंड्रयू निबोन के साथ भी उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर देखी जा सकती है। 

कुछ दिनों पहले ऐंड्रयू के बर्थडे पर इलियाना ने एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया था। इस फोटो को भी लोगों ने काफी पसंद किया है। इलियाना के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही एक्ट्रेस फिल्म पागलपंती में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला भी होंगे।

Web Title: Ileana D'Cruz hot bikini photo goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे