IIFA Awards:Coronavirus का आईफा पर पड़ा गहरा असर, मध्य प्रदेश सरकार ने शो किया कैसिंल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 6, 2020 01:39 PM2020-03-06T13:39:20+5:302020-03-06T13:39:20+5:30

हाल ही में प्रेस कॉन्प्रेंस करके आईफा टीम के अवॉर्ड के नॉमिनेश हुए हैं।जिसमें सबसे ज्यादा नॉमिनेशन गली बॉय फिल्म को मिले हैं।

iifa 2020 cancelled because of corona virus in madhya pradesh | IIFA Awards:Coronavirus का आईफा पर पड़ा गहरा असर, मध्य प्रदेश सरकार ने शो किया कैसिंल

IIFA Awards:Coronavirus का आईफा पर पड़ा गहरा असर, मध्य प्रदेश सरकार ने शो किया कैसिंल

Highlightsमध्य प्रदेश के इंदौर में 27 से 29 मार्च को होने वाले आईफा अवॉर्ड्स पर कोराना वायरस का खतरा मंडरा गया हैकोरोना वायरस को कारण बॉलीवुड के इस बड़े अवॉर्ड शो को रद्द कर दिया गया है

मध्य प्रदेश के इंदौर में 27 से 29 मार्च को होने वाले आईफा अवॉर्ड्स पर कोराना वायरस का खतरा मंडरा गया है। कोरोना वायरस को कारण बॉलीवुड के इस बड़े अवॉर्ड शो को रद्द कर दिया गया है। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों  को देखते हुए केंद्र सरकार ने बड़े आयोजन को रद्द करने वाली गाइडलाइन जारी थी। जिसके बाद मध्य प्रदेश सरकार ने आईफा टीम के साथ विचार करने के बाद इसको रद्द कर दिया है।

एनआई के ट्वीट के अनुसारअंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार: # COVID19 वायरस के प्रसार के आस-पास बढ़ती चिंताओं के कारण और मध्य प्रदेश सरकार से परामर्श करने के बाद, इस घटना को स्थगित करने का निर्णय लिया गया है।

आईफा की एक टीम 6 मार्च को भोपाल पहुंची थी। जहां विचार विर्मश के बाद अंतिम फैसला लिया गया है। आईफा के टालने की खबर के बाद अब इंदौर में चल रही तैयारियों पर भी विराम लगा दिया गया है। बता दे कि यहां लगभग सभी बड़े होटल्स बुक हो गए हैं। करीब 5 हजार रूम बुक हैं। बॉलीवुड के ही अकेले 5 हजार लोग आने वाले हैं।


हाल ही में प्रेस कॉन्प्रेंस करके आईफा टीम के अवॉर्ड के नॉमिनेश हुए हैं।जिसमें सबसे ज्यादा नॉमिनेशन गली बॉय फिल्म को मिले हैं। इस बार आईफा को सलमान खान और रीतेश देशमुख होस्ट करेंगे। खबर के अनुसार इंदौर में भी कोरोना के दो संदिग्ध मिले हैं।

Web Title: iifa 2020 cancelled because of corona virus in madhya pradesh

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे