'अगर मैं सच बोलूंगा तो वह इसका सामना नहीं कर पाएंगे', अभय देओल से अनबन पर बोले अनुराग कश्यप

By रुस्तम राणा | Published: June 21, 2024 03:18 PM2024-06-21T15:18:38+5:302024-06-21T15:21:31+5:30

जेनिस सेक्वेरा के साथ एक साक्षात्कार में, फिल्म निर्माता-अभिनेता अनुराग कश्यप से पूछा गया कि वह रिश्तों को बनाए रखने में खराब हैं। उन्होंने पंकज झा के साथ भी उनके मतभेद की चर्चा है।

'If I tell the truth, he won't be able to face it', said Anurag Kashyap on his rift with Abhay Deol | 'अगर मैं सच बोलूंगा तो वह इसका सामना नहीं कर पाएंगे', अभय देओल से अनबन पर बोले अनुराग कश्यप

'अगर मैं सच बोलूंगा तो वह इसका सामना नहीं कर पाएंगे', अभय देओल से अनबन पर बोले अनुराग कश्यप

Highlights'देव डी' की सफलता के बाद, अनुराग कश्यप और अभय देओल अपने मतभेदों के कारण अलग हो गएइस मुद्दे पर अभय देओल ने कश्यप से अपने मतभेदों के बारे में खुलकर बात कीअब अनुराग ने कहा है कि वह सार्वजनिक रूप से अपनी सच्चाई बयान करेंगे तो अभय उसका सामना नहीं कर पाएंगे

मुंबई: 2009 में 'देव डी' की सफलता के बाद, फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप और अभिनेता अभय देओल अपने मतभेदों के कारण अलग हो गए, अभय ने अपने मतभेदों के बारे में खुलकर बात की। अब, अनुराग ने इस समस्या के बारे में बात करते हुए कहा कि अगर वह सार्वजनिक रूप से अपनी सच्चाई बयान करेंगे तो अभय किसी का सामना नहीं कर पाएंगे। जेनिस सेक्वेरा के साथ एक साक्षात्कार में, फिल्म निर्माता-अभिनेता से पूछा गया कि वह रिश्तों को बनाए रखने में खराब हैं। अभिनेता पंकज झा के साथ भी उनके मतभेद की चर्चा है।

इस बारे में बात करते हुए अनुराग ने कहा, "मैं रिश्तों को बनाए रखने में बुरा नहीं हूं। अभय, मैं 'देव डी' की शूटिंग के बाद से उनसे नहीं मिला हूं। वह प्रमोशन के लिए भी नहीं आए और तब से उन्होंने मुझसे कभी बात नहीं की। अगर वह मुझे टॉक्सिक कहना चाहते हैं, तो ठीक है, यह उनकी कहानी है। सच नहीं बोला जा सकता, क्योंकि अगर मैं सच बोलूंगा, तो वह अपना चेहरा दिखाने के लायक नहीं रहेंगे। इसमें इतनी सच्चाई है कि अभय के पास भी इसके बारे में बात करने की हिम्मत नहीं होगी। और मैं इसके बारे में बात नहीं करूंगा क्योंकि यह उनके लिए ठीक नहीं होगा।"

उन्होंने अपनी लोकप्रिय फ्रैंचाइज़ 'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर' में पंकज झा की जगह पंकज त्रिपाठी को लाने की चर्चा पर भी बात की, जिसकी जानकारी उन्हें नहीं दी गई। इसे गलतफहमी बताते हुए अनुराग ने कहा कि यह काफी समय हो गया है और उन्हें याद है कि पंकज उस समय "ओशो आश्रम में शामिल हो गए थे और उन्हें अभिनय में कोई दिलचस्पी नहीं थी"।

उनके अनुसार, पंकज गायब हो गए, पंकज त्रिपाठी को लाने के अपने कारण बताते हुए निर्देशक ने कहा, "मेरे पास बहुत कम बजट था, मुझे किसी को लाना था और पंकज त्रिपाठी को आखिरी समय में कास्ट किया गया।" अनुराग ने कहा कि पंकज झा ने कभी उनसे संपर्क करने की कोशिश नहीं की और उन्हें नहीं पता था कि उन्हें हटाए जाने से वे परेशान हैं।

अक्सर ऐसी खबरें आती रहती हैं कि उनके सह-कलाकारों ने उन्हें “समस्याग्रस्त” और “विषाक्त” कहा है। और अनुराग इसके बारे में चिंतित नहीं हैं, क्योंकि उन्हें पता है कि वे “हमेशा लोगों को खुश नहीं कर सकते”। इसके बजाय, वे ऐसे लोगों के साथ काम करने से बचते हैं जो सोचते हैं कि वे समस्याग्रस्त हैं।

डिजिटल कमेंट्री के साथ एक साक्षात्कार में पंकज झा ने बिना बताए "गैंग्स ऑफ वासेपुर" में अपनी जगह बनाए जाने पर अपनी निराशा व्यक्त की थी। एक सामान्य बयान में, उन्होंने उद्योग के लोगों को "रीढ़विहीन" कहा। इस बीच, अभय ने कई साक्षात्कारों में अनुराग को बेहद "विषाक्त" कहा है। काम के मोर्चे पर, अनुराग ने हाल ही में विजय सेतुपति अभिनीत 'महाराजा' में अभिनय किया, और अब वह 'बैड कॉप' में गुलशन देवैया के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए तैयार हैं।

Web Title: 'If I tell the truth, he won't be able to face it', said Anurag Kashyap on his rift with Abhay Deol

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे