अगर मेरी तुलना रणबीर, रणवीर से हो रही है, तो मेरे लिए यह सम्मान की बात: राजकुमार राव

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: January 30, 2019 08:31 AM2019-01-30T08:31:56+5:302019-01-30T08:31:56+5:30

प्रतिभाशाली फिल्म अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि जब लोग उनकी तुलना रणबीर कपूर और रणवीर सिंह से करते हैं

if i am getting comparisons with ranbir ranvir then this honor is for me rajkumar rao | अगर मेरी तुलना रणबीर, रणवीर से हो रही है, तो मेरे लिए यह सम्मान की बात: राजकुमार राव

अगर मेरी तुलना रणबीर, रणवीर से हो रही है, तो मेरे लिए यह सम्मान की बात: राजकुमार राव

प्रतिभाशाली फिल्म अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि जब लोग उनकी तुलना रणबीर कपूर और रणवीर सिंह से करते हैं तो वह बहुत ही अभिभूत महसूस करते हैं. हालांकि उनका कहना है कि वह कभी भी कला के किसी भी रूप, खासकर अभिनय में प्रतिस्पर्धा पर ध्यान नहीं देना चाहते हैं.

राजकुमार ने 2017 से लगातार कई हिट फिल्में दी हैं, जिन्हें क्रिटिक्स ने भी सराहा है. यही वजह है कि राव के करियर का ग्राफ लगातार ऊंचा जा रहा है. राजकुमार राव जल्द ही 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में सोनम और अनिल कपूर के साथ नजर आएंगे.

राजकुमार राव जल्द ही सोनम कपूर, अनिल कपूर और जूही चावला स्टार्र फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म की चर्चा हो रही है। इस फिल्म में ही पहली बार सोनम और अनिल एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। 

 

Web Title: if i am getting comparisons with ranbir ranvir then this honor is for me rajkumar rao

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे