'मुझे शक है मेरे पति ने 15 करोड़ के लिए सतीश कौशिक की हत्या की है'; उद्योगपति की पत्नी का दावा, दिल्ली पुलिस ने शुरू की जांच

By अनिल शर्मा | Published: March 12, 2023 11:27 AM2023-03-12T11:27:01+5:302023-03-12T11:53:20+5:30

पत्र में सान्वी ने लिखा है कि उनको शक है कि उनके पति ने सतीश कौशिक की हत्या की है। सान्वी ने खुलासा किया है कि विकास को सतीश के 15 करोड़ लौटाने थे और एक बार दोनों का झगड़ा हुआ था। 

I suspect my husband killed Satish Kaushik for 15 cr Industrialist's wife claim | 'मुझे शक है मेरे पति ने 15 करोड़ के लिए सतीश कौशिक की हत्या की है'; उद्योगपति की पत्नी का दावा, दिल्ली पुलिस ने शुरू की जांच

'मुझे शक है मेरे पति ने 15 करोड़ के लिए सतीश कौशिक की हत्या की है'; उद्योगपति की पत्नी का दावा, दिल्ली पुलिस ने शुरू की जांच

Highlightsमहिला ने मामले में उच्च स्तरीय जांच के लिए दिल्ली पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा है।इसकी एक-एक कॉपी दिल्ली एलजी और पीएम मोदी को भी भेजी है।

नई दिल्लीः सतीश कौशिक की मौत मामले में एक नया मोड़ आया है। दरअसल दिवंगत अभिनेता के दोस्त की पत्नी ने अपने पति  पर सतीश कौशिक की हत्या का शक जताया है। महिला ने मामले में उच्च स्तरीय जांच के लिए दिल्ली पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा है जिसमें कई गंभीर आरोप लगाए हैं। पत्र में सान्वी ने लिखा है कि उनको शक है कि उनके पति ने सतीश कौशिक की हत्या की है। सान्वी ने खुलासा किया है कि विकास को सतीश के 15 करोड़ लौटाने थे और एक बार दोनों का झगड़ा हुआ था। 

सतीश कौशिक अपने दोस्त विकास मालू के फॉर्म हाउस पर आयोजित पार्टी में शामिल हुए थे। यहीं उनकी तबीयत बिगड़ी और अस्पताल ले जाते वक्त निधन हो गया। इस बीच विकास मालू की पत्नी सान्वी ने अभिनेता की मौत को संदिग्ध बताते हुए अपने परिवार पर शक जताया है। और जांच के लिए दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा को पत्र लिखा है। इसकी एक-एक कॉपी दिल्ली एलजी और पीएम मोदी को भी भेजी है। दिल्ली पुलिस ने आरोपों की जांच शुरू कर दी है।

दिल्ली पुलिस ने उस फार्महाउस से कुछ दवाइयां बरामद की है जहां अभिनेता-फिल्म निर्माता सतीश कौशिक एक पार्टी में शामिल हुए थे। इसके एक दिन बाद दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया था। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। कौशिक (66) का बृहस्पतिवार की तड़के गुरुग्राम के एक अस्पताल ले जाते वक्त दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। उनकी बुधवार रात को तबीयत बिगड़ी थी और उन्हें दिल्ली से सटे गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बताया था कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी।

उद्योगपति की पत्नी सान्वी ने दावा किया अभिनेता और उसके पति के बीच पैसे को लेकर विवाद चल रहा था। यही नहीं पिछले साल दुबई में इसको लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था। 

बकौल विकास की पत्नी- जब मैंने झगड़े वाली रात विकास से पूछा तो उसने कहा कि ये ठरकी ने 15 करोड़ दे रखे हैं जो कोरोना में डूब गए। सान्वी ने यह भी कहा कि पति ने कहा था कि किसी दिन रशियन बुलाकर ब्लू पिल्स की ओवर डोज दे देंगे तो वैसे ही मर जाएगे। इसे कौन रुपए वापस कर रहे।

सान्वी ने पति पर कई तरह के ड्रग्स लेने का भी आरोप लगाया है। उसने कहा कि सतीश कौशिक का जल्दी इंतजाम करने की बात कही थी। सान्वी ने विकास के राजनेताओं, पुलिस अधिकारियों समेत दाउद इब्राहिम से अच्छे संबंध होने का भी दावा किया है। 

गौरतलब है कि बुधवार देर रात लगभग 12 बजे कौशिक ने अपने मैनेजर को बुलाया जो बगल के कमरे में ही ठहरे थे और उन्होंने बेचैनी और सीने में दर्द की शिकायत की थी। मैनेजर संतोष राय के मुताबिक,  इसके बाद उन्हें फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान घटनास्थल पर या मृतक के कमरे से कुछ भी संदिग्ध या आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली है, सिवाय कुछ दवाओं के। उसने बताया कि सभी प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ की गई और उनके बयान दर्ज किए गए। पुलिस ने बताया कि मौके से लगे सीसीटीवी फुटेज को भी जब्त कर जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि डीडीयू अस्पताल में डॉक्टरों के बोर्ड ने गुरुवार सुबह 10 बजे पोस्टमार्टम किया, जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि मृत्यु का प्रारंभिक कारण कोरोनरी धमनी में रुकावट के कारण दिल का दौरा पड़ना है और मौत स्वाभाविक प्रतीत होती है।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, हृदय और रक्त एफएसएल की हिस्टोपैथोलॉजी अध्ययन रिपोर्ट के अवलोकन के बाद ही अंतिम राय के बारे में बताया जायेगा। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस कौशिक के परिवार के संपर्क में है और उन्होंने किसी तरह की साजिश का कोई संदेह नहीं जताया है।

Web Title: I suspect my husband killed Satish Kaushik for 15 cr Industrialist's wife claim

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे