आखिर ऐसा क्या हुआ कि बेटे संग अस्पताल पहुंचे ऋतिक रोशन को आ गया गार्ड पर गुस्सा, वीडियो हो रहा वायरल

By अमित कुमार | Published: January 31, 2021 02:23 PM2021-01-31T14:23:46+5:302021-01-31T14:25:10+5:30

बॉलीवुड के स्टाइलिश एक्टर ऋतिक रोशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अस्पताल में काम करने वाले एक गार्ड पर गुस्सा करते नजर आ रहे हैं।

Hrithik Roshan loses cool with the doorman at hospital video goes viral | आखिर ऐसा क्या हुआ कि बेटे संग अस्पताल पहुंचे ऋतिक रोशन को आ गया गार्ड पर गुस्सा, वीडियो हो रहा वायरल

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlights ऋतिक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है। ऋतिक रोशन के फैंस लगातार इस पर चर्चाएं कर रहे हैं।ऋतिक रोशन को आमतौर पर कभी भी इतने गुस्से में नहीं देखा जाता है।

बॉलीवुड में ग्रीक गॉड के नाम से मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। लंबे समय से किसी फिल्म में ऋतिक रोशन नजर नहीं आए हैं। ऋतिक रोशन की आखिरी बार टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'वार' में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। फिल्मों से दूर रहने के बाद भी ऋतिक रोशन किसी न किसी कारण चर्चा में रहते ही हैं। 

इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अस्पताल में काम करने वाले एक गार्ड पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। दरअसल, वीडियो में ऋतिक बच्चों के साथ हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किए गए। इस दौरान वह गार्ड से कुछ पूछते हैं फिर चिढ़ते हुए कहते हैं, अरे सर कहां यहां या वहां? तो वह शख्स कहते हैं वहां। फिर ऋतिक कहते हैं, अरे तो बोलो ना ऐसे।

बता दें कि फिल्मकार सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘फाइटर’ में अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण साथ अभिनय करने जा रहे हैं। यह फिल्म देशभक्ति पर आधारित है। इस फिल्म को अगले साल 30 सितंबर को रिलीज करने की योजना है। यह फिल्म आनंद की रोशन के साथ तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले उन्होंने वर्ष 2014 में आई ‘बैंग-बैंग’ और वर्ष 2019 में यशराज फिल्म्स के बैनर तले आई सुपरहिट फिल्म ‘वार’ में साथ काम किया था।

Web Title: Hrithik Roshan loses cool with the doorman at hospital video goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे