ऋतिक रोशन को हॉलीवुड से आया बुलावा, एजेंसी Gresh करेगी उनकी मदद

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 29, 2020 08:58 AM2020-02-29T08:58:08+5:302020-02-29T08:58:08+5:30

'कहो ना प्यार है' ( Kaho Na Pyar Hai ) से डेब्यू करने वाले ऋतिक रोशन ( Hritik Roshan ) अब हॉलीवुड की ओर चलने की तैयारी कर रहे हैं।

Hrithik Roshan gets a call from Hollywood | ऋतिक रोशन को हॉलीवुड से आया बुलावा, एजेंसी Gresh करेगी उनकी मदद

ऋतिक रोशन को हॉलीवुड से आया बुलावा, एजेंसी Gresh करेगी उनकी मदद

Highlightsऋतिक रोशन भी हॉलीवुड में अपना दम दिखाने की तैयारी कर रहे हैंएक रिपोर्ट की मानें तो हॉलीवुड की फेमस गेर्श एजेंसी इसमें ऋतिक की मदद करेगी

अब तक बी-टाउन के कई स्टार्स हॉलीवुड में भी परचम लहरा चुके हैं. इन दिनों देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का हॉलीवुड में कुछ ज्यादा ही जलवा है. इस बीच खबर आ रही है कि ग्रीक गॉड कहलाए जाने वाले ऋतिक रोशन भी हॉलीवुड में अपना दम दिखाने की तैयारी कर रहे हैं. एक रिपोर्ट की मानें तो हॉलीवुड की फेमस गेर्श एजेंसी इसमें ऋतिक की मदद करेगी.

गेर्श एजेंसी हॉलीवुड की सबसे पुरानी टैलेंट फर्म्स में से एक है और इसने अब तक कई स्टार्स दिए हैं. वैसे ऋतिक इन दिनों फ्री हैं और विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं. हाल में उनके पूर्व क्रिकेट कप्तान और वर्तमान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की बायोपिक में काम करने की खबरें थीं, लेकिन बाद में पता चला कि ऋतिक इसमें काम नहीं कर रहे हैं. इसी तरह कुछ अन्य प्रोजेक्ट्स उन्होंने ठुकरा दिए हैं. क्या ऋतिक वाकई हॉलीवुड के लिए कमर कस रहे हैं?

इस बारे में पूछे जाने पर उनकी मैनेजर अमृता सेन कहती हैं कि ऋतिक हमेशा लिमिट्स को तोड़ने वाले रहे हैं. 20 साल से वह भारतीय सिनेमा में नए जॉनर्स, नए नरेटिव कॉन्सेप्ट्स और बेहतरीन स्टोरीटेलिंग देने में मदद करते रहे हैं. गेर्श एजेंसी के साथ पार्टनरशिप से ऋतिक के एंबिशियस विजन को पूरी दुनिया तक ले जाया जा सकता है. वैसे सच भी है, ऋतिक ने 2000 में अपनी डेब्यू फिल्म 'कहो ना प्यार है' से ही अपने इरादे जाहिर कर दिए थे.

उनके लुक्स के तो क्या कहने? उन्हें विदेश में भी काफी पसंद किया जाता है. एशिया के सबसे सेक्सी मैन का खिताब हासिल कर चुके ऋतिक के कई हॉलीवुड सितारे भी फैन हैं और कई बार लोगों को कहते देखा गया कि उन्हें हॉलीवुड में ट्राई करना चाहिए. फाइनली, ऋतिक इस राह पर आगे बढ़ते दिख रहे हैं. देखते हैं कि ऋतिक के स्वैग और उनके टैलेंट को हॉलीवुड किस तरह से पेश करता है.

Web Title: Hrithik Roshan gets a call from Hollywood

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे