ऋतिक की एक्स-वाइफ सुजैन ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखा- इमोशनल मैसेज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 10, 2019 12:53 PM2019-01-10T12:53:39+5:302019-01-10T12:53:39+5:30

बॉलीवुड हंक ऋतिक रोशन अपना आज 45 जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में दुनिया के सबसे हैंडसम हीरो को हर कोई विश करने में लगा हुआ है।

hrithik roshan ex-wife sussanne khan wishes him with this emotiona post | ऋतिक की एक्स-वाइफ सुजैन ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखा- इमोशनल मैसेज

ऋतिक की एक्स-वाइफ सुजैन ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखा- इमोशनल मैसेज

बॉलीवुड हंक ऋतिक रोशन अपना आज 45 जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में दुनिया के सबसे हैंडसम हीरो को हर कोई विश करने में लगा हुआ है। ऐसे में ऋतिक के लिए शुभकामनाए देने की लिस्ट में जो खास नाम शामिल हुआ है वह है उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान। जिन्होंने ऋतिक और बच्चों के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर करते हुए एक बेहद प्यारी और इमोशनल पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में सुजैन को ऋतिक को अपना सोलमेट बताया है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने ऋतिक विश किया है। 

सुजैन खान ने अपनी पोस्ट में ऋतिक रोशन अपना हमेशा से सबसे अच्छा दोस्त और जान से प्यारा बताया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा- दुनिया में मेरे सबसे अच्छे दोस्त को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई। ये शक्ति हमेशा तुम्हारे साथ रहेगी। सुजैन खान की इस पोस्ट को उनके और ऋतिक रोशन के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और लाइक भी।

ऐसा पहली बार नहीं है कि अलग होने के बाद सुजैन ने ऋतिक को विश  किया हो वह बीते साल 2018 में भी अपने ही अंदाज में ऋतिक को विश कर चुकी हैं। फिलहाल फैंस को सुजैन की ये पोस्ट जमकर पसंद आ रही है।

दोनों ने की शादी

20 दिसंबर, 2000 को ऋतिक और सुजैन शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने अपनी शादी को पूरा एन्जॉय किया था। दोनों की शादी हर किसी की जुबांन पर उस वक्त रही। शादी की हर रस्म के दौरान दोनों जमकर नाचे- गाए। कई रस्मों के दौरान दोनों साथ ही रहे थे, इनकी शादी उस समय की सबसे बेहतरीन मानी गई थी। ये कपल शादी के बाद सबसे रिस्पेक्टिंग माना जाता रहा।

कपल ने  लिया तलाक

ऋतिक और सुजैन की शादी में कब दरार पड़ गई इस बात का पता किसी को नहीं लगा। 13 दिसंबर, 2013 को दोनों ने अपनी 14 साल की शादी और 17 साल के रिश्ते को तोड़ दिया। जुलाई 2014 को दोनों ने तलाक के लिए बांद्रा कोर्ट में केस फाइल किया और नंबर में ही तलाक हो गया। उस वक्त ऋतिक ने बताया, "सुजैन ने मुझसे अलग होने और हमारे 17 साल पुराने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है। हमारे पूरे परिवार के लिए यह बेहद तनाव भरा समय रहा। अलग होने का कारण दोनों में से किसी ने भी कभी नहीं बताया। ये दोनों ने अपने अलग होने को हमेशा निजी रखा।

Web Title: hrithik roshan ex-wife sussanne khan wishes him with this emotiona post

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे