शाहरुख-सलमान को इस खास मामले में ऋतिक रोशन ने छोड़ा पीछे, जानिए क्या है वो?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 7, 2019 03:22 PM2019-06-07T15:22:00+5:302019-06-07T15:22:00+5:30

ऋतिक इस फिल्म के लिए सलमान खान, शाहरुख खान जैसे बड़े सितारों से भी कई ज्यादा फीस ले रहे हैं।

hrithik roshan charges a bomb fees for yrf | शाहरुख-सलमान को इस खास मामले में ऋतिक रोशन ने छोड़ा पीछे, जानिए क्या है वो?

शाहरुख-सलमान को इस खास मामले में ऋतिक रोशन ने छोड़ा पीछे, जानिए क्या है वो?

Highlightsएक्टर ने सलमान खान, शाहरुख खान जैसे बड़े सितारों से भी कई ज्यादा फीस इस फिल्म के लिए लेने की मांग की है।सिद्धार्थ आनंद की ऋतिक और टाइगर वाली फिल्म के लिए ऋतिक को 48 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया है।

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की नई फिल्म सुपर 30 जल्द ही आने वाली है। इस खास फिल्म के बाद ऋतिक एक और फिल्म में नजर आएंगे जो यशराज फिल्म्स की होगी।

इस फिल्म के ऋतिक ने तगड़ी फीस ली है। एक्टर ने सलमान खान, शाहरुख खान जैसे बड़े सितारों से भी कई ज्यादा फीस इस फिल्म के लिए लेने की मांग की है।  पिंकविला की खबर के अनुसार सिद्धार्थ आनंद की ऋतिक और टाइगर वाली फिल्म के लिए ऋतिक को 48 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया है।


ये एक एक्शन फिल्म है। ऋतिक का इस फिल्म का पेमेंट दूसरे स्टार्स से कई गुना ज्यादा है।वहीं ऋतिक अभी भी किसी भी फिल्म के लिए हामी भरने से पहले एक बहुत बड़ा अमाउंट चार्ज करना पसंद करते हैं।

केवल ऋतिक ही नहीं इस  टाइगर श्रॉफ भी हैं। एक्टर ने  इस फिल्म के लिए अपने सहयोगी एक्टर्स की तुलना में भारी फीस ली है। खबर के अनुसार फिल्म के प्रोड्यूसर्स को ऋतिक पर पैसा इन्वेस्ट करने में कोई दिक्कत नहीं है, क्योंकि ऋतिक की मौजूदगी फिल्म की अच्छी ओपनिंग करेगी और उन्हें इसका अच्छा रिटर्न मिलेगा। ऋतिक की आगामी फिल्म सुपर 30 इस साल 12 जुलाई को रिलीज होगी।

Web Title: hrithik roshan charges a bomb fees for yrf

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे