भविष्य में ऐसे देख सकेंगे किंग खान की फिल्म जीरो को ऑनलाइन, करना होगा बस ये एक काम

By मेघना वर्मा | Published: December 22, 2018 10:12 AM2018-12-22T10:12:31+5:302018-12-22T10:12:31+5:30

ZERO Movie: किसी भी फिल्म को बनाने में जितना पैसा लगता है उससे कई ज्यादा मेहनत भी लगती है। फिल्म के पाइरेटेड वर्जन को देखकर या फिल्म को लीक करके लोग मूवी मेकर्स की सारी मेहनत पर पानी भी फेर देते हैं।

How to watch ZERO full movie HD online 720P, 1080P, Netflix, Amazon Prime, ZEE5 | भविष्य में ऐसे देख सकेंगे किंग खान की फिल्म जीरो को ऑनलाइन, करना होगा बस ये एक काम

फिल्म जीरो

शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा स्टार्र फिल्म जीरो 21 दिसम्बर को देश भर के 4500 थिएटर्स में रिलीज हो गई है। पहले दिन से ही लोगों की भीड़ इस फिल्म को देखने के लिए जा रही है। पहली बार इस फिल्म में शाहरुख खान किसी बौने का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म के ट्रेलर के आने के बाद से ही शाहरुख खान के चाहने वाले बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे। आप चाहें तो कुछ समय बाद इस फिल्म को ऑनलाइन वॉच भी कर सकते है।

पाइरेटेड फिल्म देखना है अपराध

किसी भी फिल्म को बनाने में जितना पैसा लगता है उससे कई ज्यादा मेहनत भी लगती है। फिल्म के पाइरेटेड वर्जन को देखकर या फिल्म को लीक करके लोग मूवी मेकर्स की सारी मेहनत पर पानी भी फेर देते हैं। वैसे तो फिल्म को लीक करना देश में कानून अपराध हैं मगर उसके बावजूद बहुस सारी फिल्में रिलीज होते ही लीक हो जाती है। जो कानूनी रूप से भी गलत है। पाइरेटेड फिल्में नहीं देखना चाहिए। 

आज नेटफ्लिक्स और एमजॉन के दौर में तो बहुत सी फिल्में रिलीज होने के कुछ महीनों बाद ही इन दोनों प्लेटफॉर्मस पर रिलीज हो जाती हैं। आप कुछ महीनों के इंतजार पर नेटफ्लिक्स, एमजॉन या जी 5 के एप पर ऑनलाइन देख सकते हैं। फिल्म जीरों भी कुछ दिनों या महीनों बाद Netflix, Amazon या Zee 5 पर आ जाएगी तब आप इस फिल्म को ऑनलाइन देख सकेंगे। 

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी शाहरूख खान जो इस फिल्म में बऊआ का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अनुष्का शर्मा ने एक हैंडिकैप का रोल प्ले किया है वहीं कैटरीना ग्लैमरस अवतार में एक एक्ट्रेस का रोल निभा रही है। कहानी है बऊआ सिंह की जो शादी करना चाहता है मगर उसकी हाइट की वजह से कोई लड़की उसे पसंद नहीं करती। वहीं ऑनलाइन मैरिज प्लेटफॉर्म पर उसे अनुष्का शर्मा दिखती हैं जिससे वो प्यार कर बैठते हैं। इन दोनों की कहानी चल ही रही होती है कि इंट्री होती है कैटरीना कैफ की। बस फिल्म में यही से शुरू हो जाते हैं ट्वीस्ट एंड टर्न। 

ऐसे देख सकेंगे ऑनलाइन

1. जब ये फिल्म Netflix पर रिलीज हो जाएगी और आपके पास इसका सबस्क्रिप्शन होगा तो उसके ऑप्शन पर जाकर आप इसे देख सकेंगे।  
2. ध्यान में रखने वाली बात ये है कि अगर आपने Netflix की पेड सुविधा ले रखी है तभी आप फिल्म जीरो को भविष्य में देख पाएंगे। 
3. इसी के साथ अगर आपके पास Amazon की पेड सुविधा है तब भी आप भविष्य में जीरो फिल्म को ऑनलाइन देख पाएंगे।
4. सिर्फ यही नहीं Zee 5 एप पर भी भविष्य में जब ये फिल्म उस पर आएगी तो भी आप उसपर देख सकेंगे। 

English summary :
ZERO Movie directed by Anand L. Rai and starring Shah Rukh Khan, Anushka Sharma, Katrina Kaif released on the big screen on 21st December,2018. After a long wait Shah Rukh Khan's fan got a treat from it's favorite star. Bollywood Badshah Shah Rukh Khan has a lot of expectation from this movie.


Web Title: How to watch ZERO full movie HD online 720P, 1080P, Netflix, Amazon Prime, ZEE5

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे