Housefull 4 Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' ने दिवाली के दिन किया धमाका, जानिए कितना हुआ कलेक्शन

By ज्ञानेश चौहान | Published: October 28, 2019 01:59 PM2019-10-28T13:59:57+5:302019-10-28T13:59:57+5:30

यह फिल्म हाउसफुल सीरीज की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। लेकिन यह फिल्म समीक्षकों का दिल जीतने में कामयाब नहीं हो पाई।

Housefull 4 box office collection day 3 akshay kumar film huge earning on box office | Housefull 4 Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' ने दिवाली के दिन किया धमाका, जानिए कितना हुआ कलेक्शन

Housefull 4 Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' ने दिवाली के दिन किया धमाका, जानिए कितना हुआ कलेक्शन

Highlightsफिल्म हाउसफुल 4 का टोटल कलेक्शन 49 से 50 करोड़ तक पहुंच गया है।हाउसफुल 4 फिल्म समीक्षकों का दिल जीतने में कामयाब नहीं हो पाई।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) ने दिवाली के दिन भी खूब धमाका किया। तमाम आलोचनाओं के बावजूद यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की अगर हम बात करें तो दिवाली के दिन यानि रविवार को इस फिल्म ने लगभग 13 करोड़ तक की कमाई की। 

फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन (Kriti Sanon), बॉबी देओल (Bobby Deol), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी मुख्य भूमिका में हैं।

हाउसफुल 4 की रिलीज के ही दिन दो और फिल्में रिलीज हुई थीं। ये दो फिल्में हैं... तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सांड की आंख' और राजकुमार राव की फिल्म 'मेड इन चाइना'। इन दोनों फिल्मों को हाउसफुल 4 ने जबरदस्त टक्कर दी है। हाउसफुल 4 की वजह से इन दोनों फिल्मों के कनेक्शन पर बहुत बुरा असर देखने को मिल रहा है।

हाउसफुल 4 के तीन दिनों के टोटल कलेक्शन की अगर हम बात करें तो यह 49 से 50 करोड़ के करीब पहुंच गया है। अपको बता दें कि यह फिल्म हाउसफुल सीरीज की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। लेकिन यह फिल्म समीक्षकों का दिल जीतने में कामयाब नहीं हो पाई।

Web Title: Housefull 4 box office collection day 3 akshay kumar film huge earning on box office

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे