Housefull 4 Box Office Collection Day 1: पहले दिन 'हाउसफुल 4' ने की बंपर कमाई, जानिए कितना रहा कलेक्शन

By ज्ञानेश चौहान | Published: October 26, 2019 11:11 AM2019-10-26T11:11:24+5:302019-10-26T11:11:24+5:30

हाउसफुल 4 ने रिलीज के पहले ही दिन 'सांड की आंख' और 'मेड इन चाइना' जैसी फिल्मों को कड़ी टक्कर दी। लेकिन यह फिल्म समीक्षकों का दिल जीतने में कामयाब नहीं हो पाई। इस फिल्म को 'हाउसफुल' सीरीज की सबसे कमजोर फिल्म बताया है।

Housefull 4 Box Office Collection Day 1: Akshay kumar Bobby Deol Riteish Deshmukh Film 1st Day Bumper Opening | Housefull 4 Box Office Collection Day 1: पहले दिन 'हाउसफुल 4' ने की बंपर कमाई, जानिए कितना रहा कलेक्शन

Housefull 4 Box Office Collection Day 1: पहले दिन 'हाउसफुल 4' ने की बंपर कमाई, जानिए कितना रहा कलेक्शन

Highlightsहाउसफुल 4 ने पहले दिन 'सांड की आंख' और 'मेड इन चाइना' जैसी फिल्मों को कड़ी टक्कर दी।'हाउसफुल 4' का पहले दिन का कलेक्शन अपनी हाउसफुल सीरीज की पिछली फिल्मों के मुकाबले ज्यादा रहा।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), कृति सेनन (Kriti Sanon), बॉबी देओल (Bobby Deol), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) स्टारर फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) ने पहले ही दिन धमाका मचा दिया है। इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन अपनी हाउसफुल सीरीज की पिछली फिल्मों के मुकाबले ज्यादा रहा। बॉक्स ऑफिस इंडिया की बेवसाइट की अगर हम बात करें तो यहां पर इस फिल्म की कमाई लगभग 20 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

इन फिल्मों को दी कड़ी टक्कर

हाउसफुल 4 ने रिलीज के पहले ही दिन 'सांड की आंख' और 'मेड इन चाइना' जैसी फिल्मों को कड़ी टक्कर दी। लेकिन यह फिल्म समीक्षकों का दिल जीतने में कामयाब नहीं हो पाई। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने 'हाउसफुल 4' को सिर्फ डेढ़ स्टार ही दिए हैं। साथ ही इस मूवी को 'हाउसफुल' सीरीज की सबसे कमजोर फिल्म बताया है। तरण आदर्श के ट्वीट में लिखा है- "फिल्म लोगों को हंसाने के लिए तो पूरी ताकत लगाती है, लेकिन इसका खराब डायरेक्शन और ओवर द टॉप परफॉर्मेंस फिल्म को ले डूबा।" 



 

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी शुरू होती है लंदन में रहने वाले तीन भाई हैरी(अक्षय कुमार), रॉय(रीतेश देशमुख), मैक्स (बॉबी देओल) रहते हैं। इन तीनों भाइयों को लंदन के गुंडे माइकल भाई के 5 मिलियन डॉलर लौटाने हैं। ऐसे में तीनों पैसा लौटाने के लिए पैसे वाले ठकराल (रंजीत) की तीनों बेटियों   कृति, नेहा और पूजा को फंसाने की कोशिश करते हैं और वह ऐसा करने में कामयाब हो जाते हैं। वह शादी करने के लिए सितमगढ़ जाते हैं।  यह वहीं जगह होती हैं जहां 600 साल पहले 1419 में भी वह साथ थे।यहां पहुंच कर हैरी को सब बीती बातें याद आ जाती हैं।उन्हें याद आता है कि 600 साल पहले वो राजकुमार बाला देव सिंह थे जिनकी शादी मधु (इस जन्म में कृति) यानी कृति सेनन से होने वाली थी। जबकि इस जन्म में वो पूजा (पूजा हेगड़े) से शादी करने जा रहे हैं। इसके बाद फिल्म की उल्टी पुलटी कहानी शुरू होती है। फर्स्ट हाफ तक तो कहानी में सब ठीक चलता है।तीनों एक्ट्रेस को काफी ग्लैमर्स तरीके से पेश किया गया है। लेकिन जैसे जैसे कहानी आगे बढ़ती है ये काफी बोरिंग सी फील होती है। फिल्म जैसे जैसे आगे बढ़ेगी आपको खुद समझ आ जाएगा कि आगे क्या होने वाला है।

एक्टिंग

फिल्म में सभी की एक्टिंग अच्छी है। लेकिन एक्टर्स के हिसाब से एक्ट्रेस के फिल्म में कम जगह दी गई है।फिर भी एक्ट्रेस ने अपने रोल के साथ न्याय किया है। सभी अपने रोल में फिट बैठते नजर आए हैं।गामा के रोल में राणा दुग्गबत्ती काफी समय बाद नजर आए लेकिन उन्होंने सभी को अपनी तरफी खींचने का काम किया है। अक्षय ने एक बार फिर से शानदार एक्टिंग से साबित किया वह कॉमिडी के बादशाह हैं। हालांकि नवाजुद्दीन सिद्दिकी को बाबा के तौर पर फिल्म में दिखाया जाता है, उनके रोल की फिल्म में कोई जरूरत नहीं थी।

निर्देशन

डायरेक्शन ठीक ठाक है। इससे पहले निर्देशन और स्क्रीनप्ले फरहाद सामजी हाउसफुट 3 में कर चुके हैं। फिल्म के डायरेक्शन की कुछ चीजें बहुत अच्छी हैं।  फिल्म में 1419 के सीन आपको बाहुबली की याद दिला देंगे। महल के अंदर के दृश्य बहुत ही सुंदरता के साथ पेश किए गए हैं। 

सोशल मीडिया रिएक्शन

हाउसफुल 4 के रिलीज के साथ ही लोगों के रिएक्शन भी जमकर आए। लोगों को फिल्म के कॉमेडी सीन और डायलॉग्स पसंद आए साथ ही अक्षय कुमार की जमकर तारीफ भी की, लेकिन  कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनको फिल्म बिल्कुल पसंद नहीं आई है। लोग अपनी टिकट के पैसे वापस करने की मांग कर रहे हैं।





Web Title: Housefull 4 Box Office Collection Day 1: Akshay kumar Bobby Deol Riteish Deshmukh Film 1st Day Bumper Opening

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे