सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के रिसेप्शन में हनी सिंह ने किया परफॉर्म, वीडियो हुआ वायरल, देखें

By मनाली रस्तोगी | Published: June 25, 2024 02:21 PM2024-06-25T14:21:42+5:302024-06-25T14:22:55+5:30

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के रिसेप्शन में हनी सिंह का परफॉर्म वायरल हो गया। बॉलीवुड अभिनेत्री ने 23 जून को मुंबई में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ एक अंतरंग समारोह में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी की।

Honey Singh performs at Sonakshi-Zaheer's wedding reception, video goes viral | सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के रिसेप्शन में हनी सिंह ने किया परफॉर्म, वीडियो हुआ वायरल, देखें

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के रिसेप्शन में हनी सिंह ने किया परफॉर्म, वीडियो हुआ वायरल, देखें

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल आखिरकार 23 जून को हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध गए। सात साल से डेटिंग कर रहे इस कपल ने सिविल मैरिज की औपचारिकताएं पूरी कीं और अब आधिकारिक तौर पर पति-पत्नी हैं। इस बीच हनी सिंह का सोनाक्षी और जहीर की शादी के रिसेप्शन में परफॉर्म करते हुए एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्लिप में देखा जा सकता है कि सोनाक्षी और जहीर हनी सिंह के साथ ब्राउन रंग गाते हुए थिरक रहे हैं। इस तिकड़ी को मौज-मस्ती करते देख प्रशंसक बेहद खुश थे। काफी समय से सोनाक्षी और जहीर के डेटिंग की अफवाहें हैं। हालांकि, जब भी दोनों ने हमेशा सबसे अच्छे दोस्त होने का रुख बनाए रखा है। वे अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार भी करते थे। 

संयोगवश, इस जोड़ी ने बॉलीवुड में अपना करियर सलमान खान की फिल्मों से शुरू किया। दोनों की पहली मुलाकात सलमान खान की एक पार्टी में हुई थी। पहले दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर एक दूसरे से प्यार हो गया। हालांकि, इस जोड़े ने हमेशा अपने रिश्ते को बहुत निजी रखा है, लेकिन उनकी सार्वजनिक उपस्थिति और सोशल मीडिया पोस्ट उनकी प्रेम कहानी को बयां करते रहे हैं।

सोनाक्षी सिन्हा ने 2010 में सलमान खान के साथ दबंग में अपनी शुरुआत की। अभिनेत्री ने राउडी राठौड़, सन ऑफ सरदार, दबंग 2, हॉलिडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी, लुटेरा, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया और मिशन मंगल सहित अन्य फिल्मों में अभिनय किया है। वहीं, जहीर इकबाल की पहली फिल्म 2019 में नोटबुक थी। उन दोनों ने हाल ही में डबल एक्सएल में एक साथ अभिनय किया।

Web Title: Honey Singh performs at Sonakshi-Zaheer's wedding reception, video goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे