हिमांश कोहली ने शेयर की नो स्मोकिंग पर पोस्ट, लोग बोले नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप का है साइड इफेक्ट

By मेघना वर्मा | Published: June 1, 2019 11:36 AM2019-06-01T11:36:16+5:302019-06-01T11:36:16+5:30

हिमांश कोहली को उनकी फिल्म यारियां के लिए जाना जाता है। हलांकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ धमाल नहीं मचाया मगर फिल्म के गाने हिट हुए थे।

Himansh Kohli share a post on no smoking user says this is after efact of neha kakkar breakup | हिमांश कोहली ने शेयर की नो स्मोकिंग पर पोस्ट, लोग बोले नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप का है साइड इफेक्ट

हिमांश कोहली ने शेयर की नो स्मोकिंग पर पोस्ट, लोग बोले नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप का है साइड इफेक्ट

अपनी आवाज से लोगों के दिलों पर राज करने वाली नेहा कक्कड़ कुछ दिनों पहले अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं। एक्टर हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद अक्सर इवेंट्स या अवॉर्ड नाइट में वो इमोशनल हो जाती  थीं। रिसेंटली हिमांश कोहली ने स्मोकिंग को लेकर पोस्ट किया तो लोगों ने इसे नेहा कक्कड़ के ब्रेकअपन से जोड़ दिया।

दरअसल एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की। जिसमें उन्होंने बताया कि पहले वो चेन स्मोकर हुआ करते थे। मगर काफी मेहनत के बाद उन्होंने स्मोकिंग छोड़ दी है। इस हार्मफुल आदत को छोड़ने के बाद हिमांश ने वर्ल्ड नो स्मोकिंग डे पर यह बातें लिखीं। इसी के बाद यूजर्स ने उनके इस पोस्ट को नेहा से जोड़ दिया। 

यूजर्स ने कहा ये नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप का साइड इफेक्ट है। वहीं एक यूजर ने लिखा कि चलो ब्रेकअप से कम से कम कुछ अच्छा तो हुआ। हिमांश के इस पोस्ट पर लोगों ने कई पॉजिटिव कमेंट भी किए हैं। 

नेहा कक्कड़ का कुछ समय पहले हिमांश कोहली से ब्रेकअप हुआ है। हलांकि इस बारे में दोनों कलाकारों ने कभी कुछ आधिकारिक तौर फर बयान नहीं दिया मगर दोनों ने ही एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया। साथ ही नेहा कक्कड़ के इमोशनल पोस्ट और ब्रेकअप के पोस्ट से पता चला की हिमांश और नेहा का ब्रेकअप हो गया है।

हिमांश कोहली को उनकी फिल्म यारियां के लिए जाना जाता है। हलांकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ धमाल नहीं मचाया मगर फिल्म के गाने हिट हुए थे। इस फिल्म में हिमांश के साथ रकुल प्रीत दिखाई दी थीं।

Web Title: Himansh Kohli share a post on no smoking user says this is after efact of neha kakkar breakup

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे