BB13: इन 5 कारणों से सिद्धार्थ बने शो के विनर, फैंस भी जानकर रह जाएंगे हैरान

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 16, 2020 01:02 AM2020-02-16T01:02:00+5:302020-02-16T01:08:38+5:30

आज हम 5 ऐसी ही वजहों के बारे में बताने जा रहें जिन्हें जानने के बाद आप भी कह उठेंगे कि शो का विनर सिद्धार्थ शुक्ला क्यों रहे हैं।

here are the 5 reasons make sidharth shukla the winner of bigg boss 13 | BB13: इन 5 कारणों से सिद्धार्थ बने शो के विनर, फैंस भी जानकर रह जाएंगे हैरान

BB13: इन 5 कारणों से सिद्धार्थ बने शो के विनर, फैंस भी जानकर रह जाएंगे हैरान

Highlightsबिग बॉस 13 आज अपने 4 महीने के बाद आखिरकार खत्म हो गया हैएक लंबे समय के बाद आखिरकार फैंस को अपना विजेता मिल गया है।

बिग बॉस 13 आज अपने 4 महीने के बाद आखिरकार खत्म हो गया है। एक लंबे समय के बाद आखिरकार फैंस को अपना विजेता मिल गया है। इस सीजने के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला रहे हैं। फाइनल में सिद्धार्थ के साथ आसिम रियाज थे। लेकिन आसिम को मात देते हुए सिद्धार्थ ने अपने नाम ट्रॉफी कर ली है।

आज हम 5 ऐसी ही वजहों के बारे में बताने जा रहें जिन्हें जानने के बाद आप भी कह उठेंगे कि शो का विनर सिद्धार्थ शुक्ला क्यों रहे हैं। आइये देखें वो 5 वजह कौन सी हैं:

1- पॉपुलर

इस बात में बिल्कुल भी शक नहीं है कि सिद्धार्थ बाकी प्रतियोगियों के मुकाबले ज्यादा पॉपुलर हैं। घर में मौजूद और घर से बेघर हो चुके सभी कंटेस्टेंट्स से ज्यादा पॉपुलर हैं और घर के बाहर उनकी जबरदस्त फैंस फॉलोइंग है।

2- शो को दिया कंटेट

लड़ाई हो या इंटरटेन सिद्धार्थ ने सभी कंटेस्टेंट के साथ काफी मस्ती की है। सिद्धार्थ शुक्ला को उनका हर एक फैंस काफी पसंद करते हैं। सिद्धार्थ ने अपने स्टाइल से फैंस को शो देखने पर मजबूर किया है।मेकर्स ने इतनी धक्कामुक्की और हाथापाई के बाद भी सिद्धार्थ को घर से बाहर नहीं निकला। क्योंकि शो में उनका योगदान काफी रहा है।


3- सलमान का सपोर्ट

हमेशा देखा गया है कि सिद्धार्थ को सलमान खान का सपोर्ट मिला है। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के आक्रोश भरे बर्ताव और गुस्से को देखते हुए बार बार उन्हें समझाया। यहां तक की सलमान ने सिद्धार्थ शुक्ला को गुस्से पर काबू रकने के लिए कई टिप्स भी दिए।

4- स्टैंड लेना

सिद्धार्थ स्टैंड लेने में कभी पीछे नहीं रहे। आसिम के साथ दोस्ती के वक्त उन्होंने उनके लिए काफी स्टैंड लिए। । अहम चीज में यह भी रही कि सिद्धार्थ ने शहनाज गिल और आरती सिंह को कभी पीछे नहीं रहने और कदम कदम पर उन्हें सही सलाह देते हुए इस शो में यहां तक पहुंचाया है।

दुश्मनों का साथ

सिद्धार्थ के शुरू में पारस माहिरा कट्टर दुश्मन थे लेकिन बाद में उन्होने अपने दुश्मनों से ही हाथ मिलाया।असीम से लड़ाई होने के बाद सिद्धार्थ ने पारस, माहिरा, रश्मि और देवो दोस्ती भी की। जिसके बाद उनकी इमेज और भी उभर कर आई।

Web Title: here are the 5 reasons make sidharth shukla the winner of bigg boss 13

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे