हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के साथ न रहने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- "हर महिला चाहती है पति लेकिन..."

By मनाली रस्तोगी | Published: July 12, 2023 01:11 PM2023-07-12T13:11:34+5:302023-07-12T13:12:45+5:30

हेमा मालिनी ने दिग्गज अभिनेता और पति धर्मेंद्र के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की और बताया कि वह उनसे दूर क्यों रहती हैं।

Hema Malini Finally Reacts To Not Living With Dharmendra | हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के साथ न रहने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- "हर महिला चाहती है पति लेकिन..."

(फाइल फोटो)

Highlightsअपनी शादी के 43 साल बाद भी हेमा को धर्मेंद्र से कोई शिकायत नहीं है।धर्मेंद्र वर्तमान में अपनी पहली पत्नी और उनके परिवार के साथ रहते हैं।हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की।

मुंबई: हेमा मालिनी भले ही धर्मेंद्र के साथ अपनी शादी से खुश थीं, लेकिन उनके माता-पिता ने शुरू में उनके साथ उनके रिश्ते को अस्वीकार कर दिया था क्योंकि उस समय उनकी शादी प्रकाश कौर से हो चुकी थी। अपनी शादी के 43 साल बाद भी हेमा को धर्मेंद्र से कोई शिकायत नहीं है, जिन्होंने प्रकाश को तलाक दिए बिना उनसे शादी की थी। धर्मेंद्र वर्तमान में अपनी पहली पत्नी और उनके परिवार के साथ रहते हैं।

लेहरन के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने दिग्गज अभिनेता और पति धर्मेंद्र के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की और बताया कि वह उनसे दूर क्यों रहती हैं। 

उन्होंने कहा, "कोई भी वैसा नहीं बनना चाहता, ऐसा होता है। स्वचालित रूप से, जो होता है, आपको स्वीकार करना होगा। किसी को भी ऐसा नहीं लगेगा कि वह अपना जीवन इस तरह जीना चाहता है। नहीं! हर महिला एक सामान्य परिवार की तरह एक पति, बच्चे चाहती है। लेकिन कहीं न कहीं, यह रास्ते से हट गया। मैं इसके बारे में बुरा महसूस नहीं कर रही हूं, या इसके बारे में नाराज नहीं हूं। मैं अपने आप से खुश हूं।"

उन्होंने कहा, "मेरे दो बच्चे हैं और मैंने उन्हें बहुत अच्छे से पाला है। बेशक, वह (धर्मेंद्र) हमेशा वहां थे। हर जगह। दरअसल, उन्हें ही चिंता थी कि बच्चों की जल्दी शादी हो जाए। मैंने कहा यह होगा। जब समय सही होगा तो सही व्यक्ति सामने आएगा। भगवान और गुरु मां के आशीर्वाद से सब कुछ हुआ।"

बहुत से लोगों को पता नहीं होगा लेकिन अभिनेत्री की अधिकृत जीवनी हेमा मालिनी: बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल के अनुसार, हेमा की मां जया चक्रवर्ती ने अभिनेत्री को जीतेंद्र से शादी करने के लिए मनाने की कोशिश की थी। 

हेमा और जीतेंद्र के परिवार उनकी गुप्त शादी के लिए चेन्नई भी गए थे, लेकिन यह खबर एक प्रमुख दैनिक में लीक हो गई। हैरान धर्मेंद्र ने जीतेंद्र की तत्कालीन प्रेमिका और अब की पत्नी शोभा के साथ अपने-अपने सहयोगियों का सामना करने के लिए चेन्नई की यात्रा की और शादी रद्द कर दी गई।

Web Title: Hema Malini Finally Reacts To Not Living With Dharmendra

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे