निजी जिंदगी में कुछ ऐसे हैं पालातलोक के 'हथौड़ा त्यागी', जानिए यहां

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: May 21, 2020 06:39 AM2020-05-21T06:39:39+5:302020-05-21T06:39:39+5:30

राकेश मेहरा की 'रंग दे बसंती' और राज-डीके की 'गो गोवा गॉन' में काम कर चुके अभिषेक कहते हैं, ''एक्सस्ट्रीम रोल मुझे हमेशा से लुभाते रहे हैं.

hatauda Tyagi is funny in personal life | निजी जिंदगी में कुछ ऐसे हैं पालातलोक के 'हथौड़ा त्यागी', जानिए यहां

निजी जिंदगी में मजाकिया है 'हथौड़ा त्यागी' (इंस्टाग्राम)

Highlights 'पाताल लोक' में 'हथौड़ा त्यागी' का दिल दहला देने वाला कैरेक्टर साकार कर रहे अभिषेक बनर्जी निजी जिंदगी में एक मजाकिया किस्म के व्यक्ति हैं अभिषेक ने माना कि हथौड़ा त्यागी के रोल की नृशंसता सुनकर वह कांप गए थे

'नेटफ्लिक्स पर बेहद लोकप्रिय साबित हो रही वेब सीरीज 'पाताल लोक' में 'हथौड़ा त्यागी' का दिल दहला देने वाला कैरेक्टर साकार कर रहे अभिषेक बनर्जी निजी जिंदगी में एक मजाकिया किस्म के व्यक्ति हैं. कास्टिंग डायरेक्टर का काम करते-करते अभिषेक को एहसास हुआ कि वह खुद भी कास्ट किए जा सकते हैं.

अपने कैरेक्टर को मिल रही तारीफ पर अभिषेक कहते हैं, ''मुझे कभी नहीं लगा था कि इस चीज की भी तारीफ मिलती है. कैरेक्टर चाहे कोई भी हो, मैं तो केवल उसे जीने की कोशिश करता हूं.''इससे पहले राकेश मेहरा की 'रंग दे बसंती' और राज-डीके की 'गो गोवा गॉन' में काम कर चुके अभिषेक कहते हैं, ''एक्सस्ट्रीम रोल मुझे हमेशा से लुभाते रहे हैं. मुझे नहीं लगता कि मैं कॉमेडी रोल अच्छे से कर पाऊंगा.

वैसे बता दूं कि निजी जिंदगी में मैं मजाकिया किस्म का ही हूं. 'रंग दे बसंती' में इसीलिए मैंने वह किरदार निभाया था.'' एक अन्य फिल्म में डार्क कैरेक्टर को पर्दे पर साकार कर चुके अभिषेक ने माना कि हथौड़ा त्यागी के रोल की नृशंसता सुनकर वह कांप गए थे. उन्होंने कहा कि आम आदमी में कुछ नहीं कर पाने का, अन्याय होने का जो गुस्सा होता है बस उसे ही पर्दे पर साकार कर दिया.

Web Title: hatauda Tyagi is funny in personal life

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे