हैप्पी बर्थडे परिणीति चोपड़ा: फ्लॉप को पीछे छोड़ कर आगे बढ़ रहीं एक्ट्रेस

By असीम चक्रवर्ती | Published: October 22, 2019 08:06 AM2019-10-22T08:06:58+5:302019-10-22T08:06:58+5:30

परिणीति चोपड़ा के लिए एक और अच्छी बात यह है कि उनके पास काम का अभाव कम ही रहता है

happy birthda parineeti chopra | हैप्पी बर्थडे परिणीति चोपड़ा: फ्लॉप को पीछे छोड़ कर आगे बढ़ रहीं एक्ट्रेस

हैप्पी बर्थडे परिणीति चोपड़ा: फ्लॉप को पीछे छोड़ कर आगे बढ़ रहीं एक्ट्रेस

Highlightsपरिणीति चोपड़ा इन दिनों बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म 'साइना' को लेकर बेहद व्यस्त हैंआप बेवजह बोल्ड नजर आने की कोशिश करती हैं?

परिणीति चोपड़ा इन दिनों बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म 'साइना' को लेकर बेहद व्यस्त हैं. इसमें उनका लीड रोल है. परिणीति के लिए एक और अच्छी बात यह है कि उनके पास काम का अभाव कम ही रहता है. इसलिए वह फ्लॉप को पीछे छोड़कर नए सिरे से अपने करियर को संवारने की कोशिश करती हैं.

उल्लेखनीय है कि उनकी पिछली फिल्म 'जबरिया जोड़ी' भी बडी फ्लॉप थी, पर इसकी कोई शिकन उनके चेहरे पर नजर नहीं आई. ताजा मुलाकात में परिणीति ने कई सवालों के जवाब दिए. 'साइना' के लिए पहले तो श्रद्घा कपूर को कास्ट किया गया था? - हां, पर अभी तो मैं यह फिल्म कर रही हूं. मुझे खुशी है कि इसके निर्माता-निर्देशक ने खुद फोन करके मुझे याद किया. इस फिल्म की स्टार्ट-टू-फिनिश शूटिंग जल्द शुरू हो जाएगी.

आपकी समकालीन हीरोइनें आपसे बहुत आगे निकल गई हैं? - प्लीज, उनसे मेरी कोई तुलना मत कीजिए. मैं अपनी कोशिश कर रही हूं. वे अपने ढंग से सोच रही हैं. और हां, अपने किसी भी को-स्टार के साथ मेरी केमिस्ट्री खराब नहीं है. यदि संजोग से उनके साथ किसी फिल्म में हमंे साथ काम करने का मौका मिला तो आपकी बात फिर गलत साबित हो जाएगी. आपने अपने वजन को काफी कंट्रोल किया है? -हां, यह बेहद जरूरी था. दरअसल 'साइना' में मुझे काफी स्लिम नजर आना है.

वैसे वेट कम करना मेरे लिए कभी मुश्किल नहीं होता है. मैं चाहे कितना भी जंक फूड का मजा ले लंू, पर कभी ओवर वेट नहीं होती. कुछ दिनों के वर्कआउट के बाद ही मैं अपने वेट पर कंट्रोल कर लेती हूं. आप बेवजह बोल्ड नजर आने की कोशिश करती हैं? - ऐसा नहीं है, पर कभी-कभी एंडोर्समेंट के लिए ऐसा करना भी पड़ता है. इसलिए मैं बीच-बीच में कुछ बोल्ड फोटो सेशन करवा लेती हूं. जहां तक मेरे कुछ करीबी दोस्तों का सवाल है, वे तो हमेशा मुझ पर यह दबाव डालते हंै कि मुझे अपने लुक को एक नया शेप देना चाहिए.

बेहद फूडी परिणीति अपना डायट प्लान कैसे मेंटेन करती हैं? - शूटिंग के सिलसिले में यदि जल्दी न उठना हो तो मैं अक्सर सुबह 9 बजे के आसपास उठती हूं. सबसे पहले नींबू-पानी लेती हूं. नाश्ते में मैं दो अंडे और एक ग्लास मौसमी फल का जूस लेती हूं. ड्राई फ्रुट्स भी मुझे पसंद हैं. कभी-कभी मूड होने पर टोस्ट और अंडा खाती हूं. लंच में मुझे घर का खाना पसंद है. दाल-चावल भी मुझे बहुत अच्छा लगता है. मैं मांसाहारी हूं और बेहद फूडी भी, पर बावजूद इसके नियमित रूप से मेरे भोजन में सब्जियां होती हैं. सब्जी में मुझे ज्यादातर ग्रीन वेजिटेबल पसंद हैं. डिनर में मैं घर पर बना कुछ भी खा लेती हूं. अगले साल रिलीज होनेवाली आपकी अहम फिल्में कौनसी हैं? - 'साइना' के अलावा 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया'. यह फिल्म वाकई बहुत अच्छी बन रही है. अजय देवगन इसमें मेरे हीरो हैं.

Web Title: happy birthda parineeti chopra

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे