Video: जब कैटरीना ने 'हाउ द जोश' का दिया जवाब तो शर्म से लाल हो गए विक्की कौशल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 20, 2019 01:19 PM2019-03-20T13:19:57+5:302019-03-20T13:19:57+5:30

विक्की कौशल ने फेमस डायलॉग हाउ द जोश को बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने बोला है।

'Haaye Haaye' sir: Kartik Aaryan teases Vicky Kaushal for blushing at Katrina Kaif's 'High Sir' | Video: जब कैटरीना ने 'हाउ द जोश' का दिया जवाब तो शर्म से लाल हो गए विक्की कौशल

Video: जब कैटरीना ने 'हाउ द जोश' का दिया जवाब तो शर्म से लाल हो गए विक्की कौशल

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की फिल्म उरी का फेमस डायलॉग हाउ द जोश फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब तक के बीच छाया हुआ है। अब विक्की का ये डायलॉग बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने बोला है।

मंगलवार को हुए जी सिने अवार्ड में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को जीरो फिल्म के लिए बेस्ट स्पोर्टिंग रोल का अवार्ड से नवाजा गया । लेकिन जब कैट पुरस्कार लेने आईं तो शो के होस्ट विक्की ने उनसे कहा कि ये जोश तो भयंकर होने वाला है, और फिर एक्टर ने कैटरीना से कहा कि आप हाई सर कहेंगी? इस पर कैट ने कहा कि बिल्कुल। 


फिर क्या था स्टेज पर सबके सामने विक्की ने कैटरीना से कहा हाउ द जोश... इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि हाई सर। कैट के जवाब के बाद वह शर्माने लगे और कर्तिक कहने लगे हाए-हाए सर और फिर दोनों ही शर्माने लगे इसके बार मौजूद सभी लोग दोनों को देखकर हंसने लगे।

वहीं, हाल ही में विक्की कौशल की गर्लफ्रेंड हरलीन ने उनको सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया था, जिसके बाद कहा गया था कि इसके पीछे कैट का हाथ है हालांकि इस पर कोई मुहर नहीं लगी थी लेकिन ये खबरें खूब उड़ी थीं।

Web Title: 'Haaye Haaye' sir: Kartik Aaryan teases Vicky Kaushal for blushing at Katrina Kaif's 'High Sir'

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे