Gully Boy World TV Premiere: ranveer sing and alia bhatt film premiere on Zee TV On 22 june | Gully Boy World TV Premiere: जल्द ही टीवी पर देख सकेंगे रणवीर सिंह की गली बॉय, जानिए कब और किस चैनल पर आएगी फिल्म
Gully Boy World TV Premiere: जल्द ही टीवी पर देख सकेंगे रणवीर सिंह की गली बॉय, जानिए कब और किस चैनल पर आएगी फिल्म

रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय ने ना जाने कितनों को अपने सपनों को पूरा करने का इंस्पिरेशन दिया है। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की इस फिल्म को अभी तक अगर आपने नहीं देखा है तो जल्द ही आप इसे टीवी पर देख सकते हैं। फिल्म का जल्द ही टीवी प्रीमियर होने वाला है। 

'गली बॉय' की कहानी

'गली बॉय' की कहानी मुराद (रणवीर सिंह) की मुराद पूरी होने की कहानी है. मुंबई के धारावी में रहने वाला मुराद शेख (रणवीर सिंह) के सपने बहुत बड़े है। लेकिन गरीबी और घर के हालत हालात मुराद को तोड़कर रख देते हैं। उसके अंदर एक अलग तरह की जवाला है और उसे रैप में उम्मीद की किरण दिखती है। 

एक दिन कॉलेज में मुराद की मुलाकात रैपर एमसी शेर से होती है और उसे रैप में उम्मीद की किरण दिखती है। कैसे धारावी के स्लम में रहने वाला मुराद रैपर  'गली बॉय' के नाम से मशहूर होता है और  रैपर बनने के लिए किन हालातों का सामना करना पड़ता है, यही है फिल्म की कहानी। साथ ही सफीना अली (आलिया भट्ट) के साथ मुराद की बहुत ही प्यारी और क्यूट लव स्टोरी दिखाई गई है।


 
22 जून को आएगी फिल्म

गली बॉय फिल्म 22 जून को पहली बार टीवी पर आने वाली है। फिल्म जी सिनेमा पर दिन में 12 बजे आएगी। अगर आपने अभी तक ये फिल्म नहीं देखी है तो आप अपने परिवार के साथ मिलकर ये फिल्म देख सकते हैं। 

क्यों देखें फिल्म

गली बॉय फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की एक्टिंग के लिए आपको जरूर देखना चाहिए। फिल्म आपको एक म्यूजिकल और इंसपिरेशन फिल्म लगेगी। आप अपनी फैमिली के साथ भी ये फिल्म देख सकते हैं। 

Web Title: Gully Boy World TV Premiere: ranveer sing and alia bhatt film premiere on Zee TV On 22 june
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे