इस खास दिन रिलीज होगी रणवीर-आलिया की 'गल्ली बॉय', पर्दे पर करेंगे दोनों ये काम

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 24, 2018 12:10 PM2018-12-24T12:10:35+5:302018-12-24T12:10:55+5:30

रणवीर सिंह और आलिया भट्‌ट स्टारर इस फिल्‍म को जोया अख्‍तर डायरेक्‍ट कर रही हैं।

Gully Boy: Ranveer Singh and Alia Bhatt all set to steam up your Valentine’s Day; read details | इस खास दिन रिलीज होगी रणवीर-आलिया की 'गल्ली बॉय', पर्दे पर करेंगे दोनों ये काम

इस खास दिन रिलीज होगी रणवीर-आलिया की 'गल्ली बॉय', पर्दे पर करेंगे दोनों ये काम

बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सिंबा के प्रमोशन में बिजी हैं, जो वहीं दूसरी तरफ आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी बीच दोनों के फैंस के लिए खुशखबरी है कि उनकी अगली फिल्‍म गल्ली बॉय का टीजर जल्‍द आने वाला है।

 रणवीर सिंह और आलिया भट्‌ट स्टारर इस फिल्‍म को जोया अख्‍तर डायरेक्‍ट कर रही हैं।पिंकविला की खबर के अनुसार दोनों फिल्म में लिपलॉक करते नजर आने वाले हैं। खास बात ये है कि दोनों का एक नहीं बल्कि तीन तीन किसिंग सीन्‍स है, फिल्‍म में रणवीर कल्कि कोचलिन को भी 2 बार किस करेंगे। साथ ही अब फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

कहा जा रहा है कि ये फिल्म फैंस को अलगे साल वेलेंटाइन डे के दौरान देखने को मिलेगी। ये फिल्म मुंबई में रहनेवाले एक स्ट्रीट रैपर की कहनी है। जिसे फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। यही नहीं फिल्‍म को बर्लिन इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्‍टिवल में भी दिखाया जाएगा।

 इसको लेकर रणवीर ने कुछ ही दिनों पहले ट्वीट किया था। यह रणवीर और आलिया की पहली फिल्‍म होगी जिसमें दोनों साथ दिखेंगे। बता दें कि रणवीर सिंह इन दिनों अपनी कोस्टार सारा अली खान के साथ फिल्म सिंबा का प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं। 

Web Title: Gully Boy: Ranveer Singh and Alia Bhatt all set to steam up your Valentine’s Day; read details

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे