The Kapil Sharma Show: दिवाली के मौके पर 'हीरो नंबर 1' गोविंदा की होगी शो में एंट्री, जानिए क्यों है खास

By अमित कुमार | Published: November 13, 2020 04:13 PM2020-11-13T16:13:09+5:302020-11-13T16:17:54+5:30

गोविंदा एक बार फिर कपिल के मंच पर दिवाली के मौके पर नजर आने वाले हैं। शो के कई प्रोमो वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।

govinda grand entry to this deepawali in The Kapil Sharma Show video goes viral | The Kapil Sharma Show: दिवाली के मौके पर 'हीरो नंबर 1' गोविंदा की होगी शो में एंट्री, जानिए क्यों है खास

कपिल शर्मा के शो पर गोविंदा ने किया डांस। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsकपिल शर्मा के शो में गोविंदा अपनी पत्नी सुनिता के साथ पहले भी शिरकत कर चुके हैं।हाल ही में शो के प्रोमो का एक नया वीडियो लॉन्च किया गया है।

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला कॉमेडियन कपिल शर्मा का कॉमेडी शो लोगों के बीच कॉफी पॉपुलर है। द कपिल शर्मा शो के पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यह शो टीआरपी के मामले में हमेशा टॉप पर बना रहता है। दिवाली के मौके को खास बनाने के लिए इस हफ्ते शो में गोविंदा एक हार फिर एंट्री मारने वाले हैं। 

इस शो का नया एपिसोड शूट कर लिया गया है। हाल ही में शो के प्रोमो का एक नया वीडियो लॉन्च किया गया है। इसमें कपिल शर्मा अपने स्टार कास्ट के साथ मस्ती भरे मूड में शो का प्रमोशन कर रहे हैं। शो में गोविंदा भी हंसी का डोज परोसते दिखाई पड़ रहे हैं। प्रोमो में गोविंदा पहले अपने फेमस गाने पर डांस करते हुए दिखाई देते हैं और फिर कपिल के साथ मस्ती भी करते हैं। 

कपिल शर्मा के शो में गोविंदा अपनी पत्नी सुनिता के साथ पहले भी शिरकत कर चुके हैं। गोविंदा जब भी इस शो का हिस्सा होते हैं शो की टीआरपी भी टॉप पर होती है। ऐसे में इस हफ्ते भी शो को अच्छा रिस्पांस मिल सकता है। वहीं फैंस भी गोविंदा का इंतजार बेसब्री के साथ कर रहे हैं। उम्मीद की जा रही है कि गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा शो में चार चांद लगाने का काम करेंगे। 

Web Title: govinda grand entry to this deepawali in The Kapil Sharma Show video goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे