टाइम्स नाउ ने करीबी दोस्तों के हवाले से उठाया गोविन्दा के दावों पर सवाल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 2, 2019 12:17 PM2019-08-02T12:17:07+5:302019-08-02T12:17:07+5:30

गोविंदा ने हाल ही में दिए अपने इंटव्यू में कहा था कि उन्होंने साल 2009 में आई अवतार फिल्म का टाइटल दिया था। गोविंदा ने ये भी कहा था कि उन्हें ये फिल्म ऑफर भी हुई थी।

govinda friend says that he has psychological problem | टाइम्स नाउ ने करीबी दोस्तों के हवाले से उठाया गोविन्दा के दावों पर सवाल

टाइम्स नाउ ने करीबी दोस्तों के हवाले से उठाया गोविन्दा के दावों पर सवाल

Highlightsगोविंदा आखिरी बार फिल्म रंगीला राजा में दिखाई दिए थे। गोविंदा को फिल्म फेयर की ओर से बेस्ट कॉमेडियन का अवॉर्ड भी दिया जा चुका है।

अपनी डासिंग स्किल और एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले सुपरस्टार गोविंदा ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कई चीजों का खुलासा किया है। कई मुद्दों पर इंडस्ट्री को लेकर फिल्मों को लेकर उन्होंने कई चीजें बताई हैं। 

टाइम्स नाउ ने गोविंदा के दोस्तों के हवाले से यह दावा किया कि जेम्स कैमरन की सुपरहिट फिल्म अवतार का नाम उन्होंने ही दिया है। गोविंदा ने रजत शर्मा के शो आप की अदालत में इन बातों को बताया। गोविंदा ने इसी शो पर ये भी बताया कि इस फिल्म में उन्हें रोल भी ऑफिर हुआ था। 

वहीं गोविंदा का इन बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी मजाक भी उड़ाया गया हैं। उनको लेकर काफी मीम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। टाइम्स नाउ ने गोविंदा के कुछ करीबी दोस्तों के हवाले से बताया है कि एक्टर के बताए गए यह दावे झूठे हैं।

गोविंदा ने हाल ही में इंटरव्यू दिया है। जिसमें डेविड धवन के साथ अपने रिश्तों को लेकर बातें कही हैं। सिर्फ यही नहीं उन्होंने कादर खान के साथ अपने रिश्तों पर भी बात की। गोविंदा ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातों को शेयर किया। 

गोविंदा अपने समय के बेहतरीन एक्टर और डांसर रहे हैं। उनका स्टाइल और उनके डांस के दीवाने आज भी लोग हैं। सिर्फ यह नहीं गोविंदा ने बताया कि उन्हें गदर, चांदनी, ताल और देवदास जैसी फिल्में भी ऑफर हुईं थीं मगर उन्होंने सभी को रिजेक्ट कर दिया।

Web Title: govinda friend says that he has psychological problem

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे