कोरोना पॉजिटिव पाए गए भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन के PA,संपर्क में आने वालों का होगा टेस्ट

By अमित कुमार | Published: July 13, 2020 09:12 PM2020-07-13T21:12:09+5:302020-07-13T21:12:09+5:30

रवि किशन ने अपने कर्मचारियों व आमजन से अपील की है कि इस वैश्विक महामारी कोरोना में सावधानी ही बचाव है।

gorakhpur mp ravi kishan pa report coronavirus possitive | कोरोना पॉजिटिव पाए गए भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन के PA,संपर्क में आने वालों का होगा टेस्ट

रवि किशन। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsरवि किशन के लिए दिल्ली पार्लियामेंट का काम काज देख रहे पीए गुड्डू पांडे कोरोना संक्रमित निकले हैं।देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के सर्वाधिक 28,701 मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या सोमवार को बढ़कर 8,78,254 हो गई है।

कोरोना वायरस के मामलों में पिछले कुछ दिनों में तेजी से बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रेटी तक इस वायरस के चपेटे में आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन सहित उनके परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एक्टर अनुपम खेर के घर में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। अनुपम की मां और उनके भाई इस समय अस्पताल में भर्ती हैं। 

वहीं अब खबर आ रही है कि भोजपुरी सुपरस्टार और उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के भाजपा सांसद रवि किशन के पीए भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। रवि किशन के लिए दिल्ली पार्लियामेंट का काम काज देख रहे पीए गुड्डू पांडे कोरोना संक्रमित निकले हैं। नवभारतटाइम्स डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में खुद रवि किशन ने इस बात की जानकारी दी है। रवि किशन की उनसे मुलाकात फिलहाल नहीं हो पाई है, लेकिन वो फोन के जरिए उनका हाल-चाल पूछते रहते हैं। 

रवि किशन ने मांगी पीए की जल्द होने की दुआ 

रवि किशन ने इंटरव्यू में कहा, 'गुड्डू पांडे मेरे प्रिय साथी हैं, जो दिल्ली पार्लियामेंट का काम देख रहे थे। उन्हें कुछ दिनों से दिक्कत महसूस होने के बाद अपनी कोरोना जांच कराई, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।' बता दें कि देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के सर्वाधिक 28,701 मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या सोमवार को बढ़कर 8,78,254 हो गई है।

भारत में तेजी से बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले

इस खतरनाक वायरस की वजह से 500 और लोगों की मौत के बाद देश में मृतकों की कुल संख्या 23,174 हो गई। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सुबह आठ बजे तक जारी आंकड़ों के अनुसार अब तक 5,53,470 लोग स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि 3,01,609 लोगों का इलाज चल रहा है। यह लगातार चौथा ऐसा दिन है, जब देश में संक्रमण के 26,000 से ज्यादा मामले सामने आए हैं।

Web Title: gorakhpur mp ravi kishan pa report coronavirus possitive

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे