बॉक्स ऑफिस पर 'गोल्ड' की चमक पड़ी कमजोर, दूसरे दिन हुई सिर्फ इतनी कमाई

By विवेक कुमार | Published: August 17, 2018 02:01 PM2018-08-17T14:01:07+5:302018-08-17T14:02:49+5:30

'गोल्ड' के डायलॉग्स और फिल्म के लोकेशन इसे एक अच्छी फिल्म बनाती है। फिल्म के ऐसे कई सीन हैं जो आपको काफी इमोशनल कर देंगे।

Gold day 2 box office collection know the latest earning report in India | बॉक्स ऑफिस पर 'गोल्ड' की चमक पड़ी कमजोर, दूसरे दिन हुई सिर्फ इतनी कमाई

बॉक्स ऑफिस पर 'गोल्ड' की चमक पड़ी कमजोर, दूसरे दिन हुई सिर्फ इतनी कमाई

मुंबई,17 अगस्त:  रीमा कागती के डायरेक्शन में बनी अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'गोल्ड' 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हो चुकी है।  ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार 'गोल्ड' ने पहले दिन 25.25  करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 8 करोड़ की कमाई की है।

वहीं 'गोल्ड' अक्षय कुमार की अब तक की सबसे ज्यादा ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी है। ट्रेड पंडितो की माने तो गोल्ड वीकेंड पर 80 करोड़ तक का आंकड़ा पार कर जाएगी। 'गोल्ड' फिल्म का कुल बजट 85 करोड़ बताया जा रहा है। वहीं गोल्ड के साथ जॉन की 'सत्यमेव जयते' भी रिलीज हुई है। दोनों ही स्टार्स के फैन्स पुरी दुनिया में हैं।


अगर फिल्म की कहानी के बारे में बात करे तो 'गोल्‍ड' भारतीय हॉकी के स्‍वर्ण‍िम इत‍िहास की कहानी है ज‍िसमें आजाद भारत के पहले ओलंप‍िक गोल्‍ड मेडल की कहानी द‍िखाई गई है। फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार हॉकी कोच तपन दास की भूम‍िका में हैं और उनकी पत्नी के रोल में मौनी रॉय नजर आएंगी। 

गोल्ड के डायलॉग्स और फिल्म के लोकेशन इसे एक अच्छी फिल्म बनाती है। फिल्म के ऐसे कई सीन हैं जो आपको काफी इमोशनल कर देंगे। वहीं इस फिल्म से मौनी रॉय ने अपना डेब्यू किया है। फिल्म में अमित साध, विनीत कुमार सिंह, कुणाल कपूर अहम किरदार में दिखेंगे। 

गोल्ड के लिए अक्षय की तारीफ़ करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा- गोल्ड के बारे में भी शानदार ख़बरें सुन रही हूं। बधाई अक्षय कुमार और टीम। मुझे जल्द फ़िल्म देखनी है। 

Web Title: Gold day 2 box office collection know the latest earning report in India

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे