अक्षय ने दी जॉन अब्राहम को पटखनी, बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन छाया 'गोल्ड' का जादू

By विवेक कुमार | Published: August 16, 2018 11:09 AM2018-08-16T11:09:04+5:302018-08-16T11:31:15+5:30

हॉकी पर बेस्ड फिल्म 'गोल्ड' की कहानी आजाद भारत के पहले स्वर्ण पदक हासिल करने की कहानी है। 

Gold day 1 box office collection know the latest earning report in India | अक्षय ने दी जॉन अब्राहम को पटखनी, बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन छाया 'गोल्ड' का जादू

अक्षय ने दी जॉन अब्राहम को पटखनी, बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन छाया 'गोल्ड' का जादू

मुंबई, 16 अगस्त: 15 अगस्त के मौके पर दो बड़ी बॉलीवुड फिल्में रिलीज हुई। रीमा कागती के डायरेक्शन में बनी अक्षय कुमार स्टारर 'गोल्ड' की टक्कर जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' से हुई। दोनों ही स्टार्स के फैन फॉलोवर पूरी दुनिया में हैं। लेकिन कमाई के मामले में इस बार अक्षय कुमार ने बाजी मार ली है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार 'सत्यमेव जयते' ने 'गोल्ड' से तकरीबन 10 करोड़ कम कमाए। गोल्ड ने पहले दिन 27 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

वहीं 'गोल्ड' अक्षय कुमार की अब तक की सबसे ज्यादा ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी है। ट्रेड पंडितो की माने तो गोल्ड वीकेंड पर 80 करोड़ तक का आंकड़ा पार कर जाएगी।


बता दें कि हॉकी पर बेस्ड फिल्म 'गोल्ड' की कहानी आजाद भारत के पहले स्वर्ण पदक हासिल करने की कहानी है। डायलॉग्स और फिल्म के लोकेशन इसे एक अच्छी फिल्म बनाती है। फिल्म के ऐसे कई सीन हैं जो आपको काफी इमोशनल कर देंगे। वहीं इस फिल्म से मौनी रॉय ने अपना डेब्यू किया है। फिल्म में अमित साध, विनीत कुमार सिंह, कुणाल कपूर अहम किरदार में दिखेंगे।

Web Title: Gold day 1 box office collection know the latest earning report in India

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे