सोशल मीडिया पर मौनी रॉय की इन तस्वीरों को देख, उड़े फैंस के होश

By ललित कुमार | Published: September 27, 2018 02:53 PM2018-09-27T14:53:30+5:302018-09-27T14:57:18+5:30

अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली मौनी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसके बाद हर तरफ बस मौनी की ही चर्चा हो रही है।

Gold Actress Mouni Roy Share Her Sexy Photos on social media, Pics Goes Viral | सोशल मीडिया पर मौनी रॉय की इन तस्वीरों को देख, उड़े फैंस के होश

सोशल मीडिया पर मौनी रॉय की इन तस्वीरों को देख, उड़े फैंस के होश

अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद मौनी रॉय का लुक दिन पे दिन बदलता जा रहा है, हाल ही में मौनी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसके बाद हर तरफ बस मौनी की ही चर्चा हो रही है।

बता दें मौनी रॉय ने कुछ घंटों पहले इंस्‍टाग्राम पर अपनी हॉट और बेहद सेक्सी तस्वीरें शेयर की है, इन सभी तस्वीरों में मौनी की इन अदाओं पर फैंस लगातार फिदा हो रहे हैं। मौनी ने इन तस्वीरों में ब्‍लैक लेस ब्रालेट के साथ हाई थाई स्‍लिट रैप राउंड स्‍कर्ट पहनी हुई है। इंस्‍टाग्राम पर मौनी की इन तस्वीरों को अब तक 4 लाख से भी ज्यादा फैंस लाइक कर चुके हैं।

View this post on Instagram

अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री लेने के बाद से ही मौनी की किस्मत के सितारे लगातर चमक रहे हैं, हाल ही में मौनी ने फिल्म 'रॉ: रोमियो अकबर वॉल्टर' की शूटिंग पूरी की है, इस फिल्म में मौनी के अपोजिट जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आएंगे।

View this post on Instagram

View this post on Instagram

सिर्फ इतना ही नहीं मौनी रॉय जल्दी ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएंगी। मौनी के फैंस को यह जानकर खुशी होगी कि मौनी के हाथ एक और फिल्म 'मेड इन चाइना' लगी है, इस फिल्म में मौनी स्त्री एक्टर राजकुमार राव के साथ बड़े पर्दे पर स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

Web Title: Gold Actress Mouni Roy Share Her Sexy Photos on social media, Pics Goes Viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे