इंडियन्स ने दीपिका से ज्यादा पोर्न स्टार मिया माल्कोवा को किया सर्च, रामू बोले- सत्य मिया जयते!

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: January 26, 2018 07:55 PM2018-01-26T19:55:37+5:302018-01-26T19:58:24+5:30

रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ' 26 जनवरी को सुबह 9 बजे रिलीज होनी थी। इंडियंस इतना पसंद कर रहे हैं कि सर्वर क्रैश हो गया।

God Sex and Truth: Indians loving Mia malkova more than Deepika Padukone says Ramgopal Verma | इंडियन्स ने दीपिका से ज्यादा पोर्न स्टार मिया माल्कोवा को किया सर्च, रामू बोले- सत्य मिया जयते!

इंडियन्स ने दीपिका से ज्यादा पोर्न स्टार मिया माल्कोवा को किया सर्च, रामू बोले- सत्य मिया जयते!

बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'गॉड सेक्स एंड ट्रुथ' 26 जनवरी को सुबह 9 बजे रिलीज होनी थी। इस फिल्म को लेकर इंटरनेट पर लोगों का उत्साह देखते ही बनता है। इसमें अमेरिकी पॉर्न स्टार मिया मालकोवा को कास्ट किया गया है। शुक्रवार को रामगोपाल वर्मा ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की तुलना पोर्न स्टार मिया मालकोवा से कर दी।

उन्होंने लिखा, 'मैं खुश भी हूं और दुखी भी क्योंकि इंडियंस मिया मालकोवा को दीपिका पादुकोण से भी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। हैप्पी रिपब्लिक डे। सत्य मिया जयते!' दरअसल, गॉड सेक्स एंड ट्रुथ रिलीज के साथ ही इतनी देखी जा रही है कि सर्वर क्रैश कर गया। रामू ने लिखा कि सर्वर ठीक किया जा रहा है। जैसे ही सही हो जाता है अपडेट कर दिया जाएगा।


इस फिल्म को लेकर राम गोपाल वर्मा पिछले कई महीनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। एक बीजेपी नेता ने फिल्म बैन करने की मांग की वहीं हैदराबाद में एक सोशल एक्टिविस्ट ने निर्देशक के खिलाफ अश्लीलता फैलाने के आरोप में केस दर्ज करवाया है।

अपने एक ट्वीट में रामगोपाल वर्मा ने मिया मालकोवा के साथ शूटिंग के अनुभव को शेयर करते हुए लिखा कि मैंने कभी सनी लियोनी के साथ काम नहीं किया लेकिन फिल्म ‘गॉड सेक्स एंड ट्रुथ’ के शूटिंग के दिनों को भूला पाना संभव नहीं हैं। मिया मालकोवा के साथ काम करना बेहद उत्साहजनक रहा।

Web Title: God Sex and Truth: Indians loving Mia malkova more than Deepika Padukone says Ramgopal Verma

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे