पत्नी जेनेलिया संग बिग स्क्रीन शेयर करने वाले हैं रितेश देशमुख, फिल्म 'मिस्टर मम्मी' में नजर आएगी जोड़ी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 4, 2022 01:24 PM2022-02-04T13:24:48+5:302022-02-04T13:26:17+5:30

रितेश और जेनेलिया देशमुख की जोड़ी के साथ रोलर कोस्टर राइड के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि यह जोड़ी अब फ़िल्म मिस्टर मम्मी में नज़र आने वाली है। 

Genelia D'Souza to share screen with husband Riteish Deshmukh for film Mister Mummy | पत्नी जेनेलिया संग बिग स्क्रीन शेयर करने वाले हैं रितेश देशमुख, फिल्म 'मिस्टर मम्मी' में नजर आएगी जोड़ी

पत्नी जेनेलिया संग बिग स्क्रीन शेयर करने वाले हैं रितेश देशमुख, फिल्म 'मिस्टर मम्मी' में नजर आएगी जोड़ी

Next
Highlightsएक बार फिर बड़ी स्क्रीन शेयर करने करने वाले हैं रितेश और जेनेलियाफिल्म 'मिस्टर मम्मी' में नजर आएगी जोड़ी

नारी शक्ति, आत्मविश्वास और सशक्तिकरण की प्रतिमूर्ति है। ऐसा कहा जाता है कि बच्चे को जन्म देना सबसे कठिन अनुभवों में से एक है। सोचिए क्या होगा जब एक आदमी प्रेगनेंट हो जाए तो? रितेश और जेनेलिया देशमुख की जोड़ी के साथ रोलर कोस्टर राइड के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि यह जोड़ी अब फ़िल्म मिस्टर मम्मी में नज़र आने वाली है। 

इस कॉमेडी ड्रामा की पंच लाइन निश्चित रूप से लोगों को गुदगुदाएगी, और इसकी कॉमिक टाइमिंग देखने लायक होगी। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे जोड़े के इर्द गिर्द घूमती है जिनकी विचारधार जब बच्चे की बात आती है तो एक दूसरे से बिलकुल अलग हो जाती है। लेकिन नियति ने इन चाइल्डहुड स्वीटहार्ट के लिए कॉमेडी, ड्रामा, खुलासे और अहसासों की ऊबड़-खाबड़ सवारी के साथ कुछ और ही योजना बनाई है! प्यार के इस 'श्रम' से अप्रत्याशित की अपेक्षा करें, मिस्टर मम्मी!

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत करते है टी-सीरीज़ फ़िल्म्स और हेक्टिक सिनेमा प्राइवेट लिमिटेड प्रोडक्शन की फिल्म मिस्टर मम्मी। शाद अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, शाद अली और शिव अनंत करेंगे।

Web Title: Genelia D'Souza to share screen with husband Riteish Deshmukh for film Mister Mummy

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे