पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद के पक्ष में उतरी गौहर खान और सोना महापत्रा, ट्वीट कर ट्रोलर्स की लगाई क्लास

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 3, 2019 11:18 AM2019-06-03T11:18:06+5:302019-06-03T11:18:06+5:30

हाल ही में वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले सभी क्रिकेट टीम के कप्तान बकिंघम पैलेस में क्वीन एलिजाबेथ से मिलने पहुंचे थे।

gauahar khan and sona mahapatra support pakistani captain sarfaraz ahmed for wearing salwar kameez | पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद के पक्ष में उतरी गौहर खान और सोना महापत्रा, ट्वीट कर ट्रोलर्स की लगाई क्लास

पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद के पक्ष में उतरी गौहर खान और सोना महापत्रा, ट्वीट कर ट्रोलर्स की लगाई क्लास

Highlightsइस दौरान पाक क्रिकेट टीम के अपमी देसी भेषभूषा में नजर आएपाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद के सपोर्ट में गौहर खान और सोना महापात्रा उतर आई हैं

वर्ल्ड कप के उद्घाटन समारोह से पहले सभी देशों के प्रतिनिधि बकिंघम पैलेस में क्वीन एलिजाबेथ से मिलने के लिए पहुंचे हुए थे। मैच में एक दूसरे से भिड़ने से पहले क्वीम एलिजाबेथ के साथ सभी क्रिकेट कप्तानों की खास मुलाकात हुई थी, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

इस फोटो में  भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली समेत पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद भी शामिल थे। इस दौरान की फोटो सोशल माडिया पर वायरल हो रही है। क्योंकि जहां इस दौरान सभी खिलाड़ी पैंट सूट में नजर आ रहे थे, तो वहीं पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद अपने देश की पारंपरिक पोशाक पहने हुए थे।

एक तरफ जहां पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद के पारंपरिक पोशाक सलवार कमीज पहनने को लेकर सराहना की जा रही थी। वहीं, कुछ लोगों ने उनको इस लुक के लिए ट्रोल भी कर दिया है। तारेक फतह जिन्होंने पाकिस्तानी कप्तान को सलवार कमीज पहनने को लेकर ट्रोल कर दिया।

#Cricket खेलने वाले देशों के कप्तानों ने #CricketWorldCup का मुकाबला किया और रानी के साथ एक फोटोशूट करवाया। आपको पता है कि पजामे में कौन आया था? # पाकिस्तान के कप्तान (पीछे वाली पंक्ति, बाएं) के अलावा कोई नहीं। यहां देखो दूसरी तस्वींर में की एक देश किस हद तक जा सकता है। #CricketWC


जिस पर सोना महापात्रा पाकिस्तानी कप्तान के पक्ष में उतर आई हैं। सोना ने ट्वीट करके लिखा है कि पजामा, चूड़ीदार, धोती में क्या गलत है? प्रामाणिक, आपके उप-महाद्वीपों की जड़ों के लिए सही। श्री फतह के औपनिवेशिक आचार्यों और   उनके सरताज विकल्पों को चूसने या छाया करने की आवश्यकता नहीं है।


एक्ट्रेस गौहर खान भी पाक क्रिकेटर के पक्ष में उतरी हैं और ट्वीट करके उनका पक्ष लिया है। उन्होंने ट्वीट किया कि वह अपनी संस्कृति का प्रतिनिधित्व कर रहा है, वह उस में सुंदर दिख रहे हैं! प्रत्येक मनुष्य को यह अधिकार है कि वह जो कुछ भी करता है, उसे पहनने के लिए गरिमा में रहे गर्व के साथ! लेकिन मुझे लगता है कि आप संबंधित या प्रतिनिधित्व के बारे में कुछ भी नहीं जानते होंगे, क्योंकि आप के पास पहचान संकट में है!


हालांकि गौहर और सोना के इस तरह के पाकिस्तानी कप्तान के पक्ष लेने पर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने जमकर लताड़ भी  लगाई है। लोगों ने तरह तरह से अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Web Title: gauahar khan and sona mahapatra support pakistani captain sarfaraz ahmed for wearing salwar kameez

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे