Gandi Baat 3 Trailer Review:ekta kapoor overtly sexual web series returns alt balaji | Gandi Baat 3 Trailer Review: साल की सबसे बोल्ड वेब सीरीज का ट्रेलर लॉन्च, सेक्स और सेमी न्यूड सीन्स से है भरा
Gandi Baat 3 Trailer Review: साल की सबसे बोल्ड वेब सीरीज का ट्रेलर लॉन्च, सेक्स और सेमी न्यूड सीन्स से है भरा

एकता कपूर के डिजीटल प्लेटफॉर्म आल्ट बालाजी का सबसे अश्लील सीरीज गंदी बात के तीसरे सीजन का ट्रेलर आ गया है। पूरा ट्रेलर सिर्फ सेक्स, गालियों और सेमी न्यूड सीन से भरा पड़ा है। बीते दोनों सीजन से भी आगे जाते हुए इस तीसरे सीजन सारी हदों को पार कर गया है। 

फैंस की भारी डिमांड के बाद ये सीजन वापिस जरूर लौटा है मगर इस बार बोल्डनेस की सारी हदों को पार कर गया है। सीरीज की कहानी देसी अंदाज की दिखाई गयी है। ट्रेलर देखने पर पता चलता है कि इस सीजन चार अलग-अलग कहानियां हैं। 

2.50 मिनट के इस वीडियो की शुरूआत ही होती है सेक्स और क्लीवेज सीन से। सीन्स तो सीन आप ट्रेलर में चल रहे बैकग्राउंड वॉइस पर ही गुस्सा आ सकता है। 'सम्भोग तन से तन का नहीं मन से मन का होता है...जब भी मूड बने सम्भोग करें' जैसी लाइने आपके कानों में चुभेंगी जरूर। 

इस सीजन भी पिछली बार की ही तरह अलग-अलग तरह की कहानियां और सेमी न्यूड सीन्स देखने को मिलेंगे। एकता कपूर के इस वेबी सीरीज को लोगों ने काफी पसंद किया है। तभी इसका तीसरा सीजन भी जल्द ही लॉन्च कर दिया गया है। इसे 27 जुलाई को ऑन एयर किया जाएगा।  

देसी कहानियों में बोल्डनेस का तड़का लगी ये सीरीज काफी लोकप्रिय हो गई है। पिछले दो भाग में इस सीरीज में लेस्बियन रोमांस और एक अलग कहानी के साथ प्यार के सही मायने को समझाने की कोशिश भी की गई। 

हमारे भारतीय समाज में जिस बात पर चुप रहने को कहां जाता है। जिसे कमरे के भीतर बंद किया जाता है कुए ऐसी ही कहानियों को हमारे बीच लाता है गंदी बात। गंदी बात में दिखाई गई कुछ ऐसी कहानियां हैं जिनके बारे में अक्सर लोग खुलकर बात करना पसंद नहीं करते हैं। अब इस बार का ये सीजन लोगों को कैसा लगेगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Web Title: Gandi Baat 3 Trailer Review:ekta kapoor overtly sexual web series returns alt balaji

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे